10 के नोट पर छपा 786 नंबर तो आज ही 18 लाख रुपये में करें सेल, तरीका जीत रहा दिल

Avatar photo

By

Vipin Kumar

नई दिल्ली: भारत में अब कई ऐसे काम हैं जिससे जुड़कर लोग आराम से मोटी कमाई कर रहे हैं, जिस मौके का लाभ आराम से घर बैठे उठा सकते हैं। देशभर में इन दिनों पुराने नोट और सिक्कों के बदले में कई लाख रुपये तक मिल रहे हैं जो किसी बढ़िया मौके की तरह है। आपके पास कोई काम नहीं तो फिर चिंता करने की जरूरत नहीं होगी।

आप 10 के नोट के बदले में 6 लाख रुपये तक कमा सकते हैं। इस नोट की सेल करने का ऑफर कमाने का सपना साकार कर सकते हैं। आपने नोट की बिक्री का ऑफर हाथ से निकाला तो फिर अफसोस करने की जरूरत होगी। अगर आपकी जेब में 10 का नोट रखा है तो फिर शर्तों के साथ इसे बेच सकते हैं। इसके लिए आप ध्यान से नीचे तक हमारा आर्टिक पढ़ लें।

Maruti Suzuki Swift 2024: Booking, features, launch date and price

2024 Bajaj Pulsar 125: Powerful bike with powerful updates! 

जानें 10 के नोट की खूबियां

वैश्विक बाजार में 10 के नोटकी बिक्री करने के लिए कहीं भी परेशान होने की जरूरत नहीं होगी। इसके लिए सबसे पहले आपके नोट पर आगे की तरफ सीरियल नंबर 786 लिखा होना जरूरी है। इसके अलावा नोट पर महात्मा गांधी की फोटो भी छपी होना बड़ा ही आवश्यक है।

आपने तनिक भी नोट की सेल करने का ऑफर निकाला तो चूक जाएंगे। मुस्लिम समाज में सीरिय नंबर 786 को बहुत ही लकी और पवित्र माना जाता है। लोग घर में सुख-समृद्धि बनाए रखने के लिए इस नोट को खरीदना पसंद करते हैं। आपके पास ऐसे तीन नोट रके हैं तो 18 लाख रुपये में बिक्री कर सकते हैं। आप आराम से नोट की सेल कर सकते हैं, जहां किसी तरह की परेशानी नहीं होगी।

जानिए कहां बेचें नोट

जेब में रखा 10 का नोट बेचने के लिए आपको परेशान होने की जरूरत नहीं होगी। आप सिंपल तरीके से नोट की सेल कर सकते हैं, जो मौका हाथ से निकाला तो फिर अफसोस करना होगा। सेल करने के लिए लोगों को बतौर विक्रेता क्विकर वेबसाइट पर रजिस्ट्रेशन कराना होगा।

इसके बाद ग्राहक आपसे खुद व खुद जुड़ने लगेंगे, जहां मुंह मांगी कीमत में नोट की सेल कर सकते हैं जानकारी के लिए बता दें कि timesbull.com ने मीडिया में चल रही खबरों के आधार पर इस आर्टिकल को पब्लिश किया है।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App