Yamaha की ये सुंदर माशूका करती है लड़कों के दिलों पर राज, अभी 12,000 में है घर आने को राजी !

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

Yamaha MT 15 V2: अगर आप भी एक स्पोर्ट्स बाइक लवर हैं और काफी समय से एक दमदार Sports सेगमेंट की बाइक लेने का विचार बना रहे हैं। तो आपको एक नज़र Yamaha की तरफ से आने वाली सुंदर माशूका (MT 15 V2) बाइक की ओर डाल लेनी चाहिए। यह बाइक 155 cc सेगमेंट में इन दिनों गदर मचा रही है। शानदार लुक के साथ लड़कों के दिलों पर राज करने के अलावा इस बाइक से आपको जबरजस्त परफॉर्मेंस भी मिल जाती है। खास बात यह है कि अभी आपको यह बाइक मात्र 12,000 में ही मिल जायेगी। आइए जानते हैं इसको खरीदने का तरीका तथा इसमें आने वाले सभी फीचर्स।

Yamaha MT 15 V2 बाइक आती है इन दमदार फीचर्स के साथ

अगर हम Yamaha MT 15 V2 बाइक आने वाली फीचर्स की बात करें तो सबसे पहले इसमें आपको 155 cc का सिंगल सिलेंडर 4 स्ट्रोक वाला लिक्विड कूल्ड इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 18.4 PS की पावर तथा 14 NM का टॉर्क जनरेट करता है। इसके फ्रंट तथा रीयर में सिंगल चैनल ABS के साथ डिस्क ब्रेक देखने के मिल जाते हैं। यह स्पोर्ट्स बाइक आपको आराम से 56.87 Kmpl का माइलेज देने में सक्षम है, आप इस बाइक में एक बार में 10 लीटर तक फ्यूल डलवा सकते हैं।

यामाहा की इस स्पोर्ट बाइक में आपको डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल देखने के लिए मिल जाता है जिसमें ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ कॉल और एसएमएस अलर्ट का फीचर, डिजिटल स्पीडोमीटर, टेकोमीटर, ट्रिप मीटर, फ्यूल कंजप्शन इंडिकेटर के साथ ही यदि आपकी बाइक में कोई माल फंक्शन घुस जाता है तो उसका भी नोटिफिकेशन आपको मिल जाता है।

अच्छी बात यह है कि यामाहा की इस मॉडर्न बाइक के साथ आपके मोबाइल एप्लीकेशन का भी फीचर देखने के लिए मिल जाता है। जिससे आप सिंगल क्लिक में बाइक को पूरी तरह से फोन से कनेक्ट कर सकते हैं। बात करें बाइक के Kerb Weight की तो वह 139 Kg है। इस बाइक में हेडलाइट, टेल लाइट तथा टर्न सिग्नल लैंप में पूरी तरह से एलईडी लाइटिंग सिस्टम का उपयोग किया गया है जो इसके लुक को और आकर्षक बना देता है।

बाइक में आने वाले सस्पेंशन की बात करें तो इसके फ्रंट में टेलीस्कोपिक तथा रियर में मोनोक्रॉस सस्पेंशन मिल जाते हैं। यह बाइक एलॉय व्हील्स ट्यूबलेस टायर्स तथा डेल्टा बॉक्स फ्रेम के साथ आती है।

Yamaha की MT 15 V2 बाइक 12,000 में है घर आने को राजी, करना होगा ये काम

Yamaha MT-15 बाइक की दिल्ली में मौजूद ऑन रोड कीमत 1,95,980 रूपए है। जिसमें इसकी एक्स शोरूम कीमत 1,67,700 रूपए लगती है तो वहीं आरटीओ के चार्ज के रूप में आपको 16,770 रुपए भरने पड़ते हैं तथा 11,510 रुपए का इसका इंश्योरेंस होता है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें अभी इस बाइक को आप मात्र ₹12,000 में घर ला सकते हैं इसके लिए आपको इस बाइक को खरीदते समय EMI का ऑप्शन चुनना है तथा मात्र ₹12,000 का डाउन पेमेंट करना है जिसके बाद आपको 8% बैंक दर पर बकाया राशि 1,83,980 का लोन अमाउंट मिल जाएगा। जिसे आप आराम से 3 वर्षों में 5,765 रुपए की मंथली EMI के रूप में जमा कर सकते हैं।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App