10 के नोट पर छपा 786 नंबर तो आज ही इतने लाख रुपये में करें सेल, जानें तरीका

Avatar photo

By

Vipin Kumar

नई दिल्लीः भारत में अब कई तरीके ऐसे चल रहे हैं, जहां लोगों के ऊपर खूब नोटों की बारिश हो रही है। अगर आपके पास काम नहीं और पैसा कमाने की सोच रहे हैं तो फिर टेंशन ना लें, क्योंकि हम बहुत ही शानदार अवसर बताने जा रहे हैं। आप आसान तरीके से बंपर कमाई कर सकते हैं।

वैश्विक बाजार में अब कई ऐसी वेबसाइट हैं जहां पुराने नोट और सिक्कों की डिमांड तेजी से बढ़ती जा रही है। आपके पास 10 का नोट रखा है तो उसे 5 लाख रुपये में सेल कर सकते हैं, जो किसी बढ़िया सुनहरे ऑफर की तरह है।

10 के नोट की सेल करने का आफर आपने हाथ से निकाला तो फिर पछतावा करना होगा, जो किसी बढ़िया ऑफर की तरह है। नोट की सेल करने से पहले आपको जरूरी बातों को जानना होगा, जो हर किसी का दिल जीतने के लिए काफी है।

10 के नोट की खासियत

अंतर्राष्ट्रीय बाजार में आपके पास 10 का नोट रखा है तो टेंशन ना लें, जिसके लिए आपको खासियत का जानना जरूरी होगा। नोट पर सबसे पहले आगे की तरफ सीरियल नंबर 786 का लिखा होना जरूरी है। इसके साथ ही नोट पर आगे की तरफ महात्मा गांधी की फोटो छपी होना जरूरी है।

मुस्लिम समाज में सीरियल नंबर 786 को बहुत ही लकी और पवित्र माना जाता है। लोग सुख-समृद्धि बनाए रखने के लिए इस नोट की खरीदारी करना उचित समझते हैं। इसलिए नोट को ऊंची-ऊंची कीमतों में खरीदने का काम किया जा रहा है। आपने नोट की बिक्री करने का ऑफर हाथ से गंवाया तो फिर अफसोस करना होगा। आपको किसी तरह की टेंशन की जरूरत नहीं होगी।

यहां बेचें नोट

10 का नोट बिक्री करने के लिए किसी तरह की परेशानी नहीं होगी। इसके लिए आपको क्विकर वेबसाइट पर पहले बतौर विक्रेता रजिस्ट्रेशन कराना होगा, जिसके बाद आप इसकी सेल कर सकते हैं। आपने नोट की सेल करने का ऑफर हाथ से निकाला तो फिर पछतावा करना होगा।

आपके पास एक नोट तो 5 लाख और तीन नोट 15 लाख रुपये में बेच सकते हैं। जानकारी के लिए बता दें कि वेबसाइट ने आधिकारिक रूप से नोट की खरीदारी का ऐलान नहीं किया है। TIMESBULL.COM मीडिया में चल रही खबरों के आधार पर यह आर्टिकल पब्लिश किया है।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App