10वीं-12वीं पास ध्यान दें! ISRO कर रहा इन पदों पर भर्ती, यहां डिटेल्स पढ़ फटाक से करें अप्लाई

Ajeet Singh

By

Ajeet Kumar

नई दिल्ली: ISRO URSC Recruitment 2024. दुनिया की सबसे बड़ी प्रतिष्ठित स्पेस एजेंसी में से इसरो है, भारत की सबसे बड़ी शान में से एक स्पेस एजेंसी इसरो है। जिसमें भर्ती होने का बड़ा मौका मिल रहा है। हाल ही में इसरों ने बंपर पदों के लिए आवेदन पत्र मांग है, जिससे यहां पर भर्ती की जानकारी के बारे में पढ़कर अप्लाई कर सकते हैं।

दरअसल आप को बता दें कि इसरों पर ISRO URSC Recruitment 2024 के तहत भर्ती हो रही है। जिसमें कुल 224 पद भरे जा रहे हैं, जिससे आप को साइंटिस्ट, इंजीनियर, लाइब्रेरी असिस्टेंट, फायरमैन, ड्राइवर, ड्रॉट्समैन आदि जैसे पदों पर भर्ती होने का मौका मिल रहा है। वही कैडिडेंट इस रिक्रूटमेंट ड्राइव में यहां पर जानकारी को पढ़कर अप्लाई कर सकते हैं।

Maruti Suzuki Swift 2024: Booking, features, launch date and price

2024 Bajaj Pulsar 125: Powerful bike with powerful updates! 

ISRO URSC Recruitment 2024 के लिए जरुरी डेट्स

इसरो यूआरएससी भर्ती 2024 के लिए आवेदन 27 जनवरी से शुरू है, और फॉर्म भरने की आखिरी तारीख 16 फरवरी 2024 है, लास्ट डेट से पहले आप यहां पर बताए गए प्रोसेस के द्धारा आवेदन कर सकते हैं।

ISRO URSC Recruitment 2024 में पद का नाम और संख्या

इसरो यूआरएससी भर्ती 2024 (ISRO URSC Recruitment 2024) में कुल 224 पद भरे जा रहे हैं, जिससे आप को साइंटिस्ट, इंजीनियर, लाइब्रेरी असिस्टेंट, फायरमैन, ड्राइवर, ड्रॉट्समैन के लिए अप्लाई कर सकते हैं।

ISRO URSC Recruitment 2024 में ये रहा सेलेक्शन प्रोसेस

अगर आप जानना चाहते हैं कि ISRO URSC Recruitment 2024 में सेलेक्शन प्रोसेस क्या हैं, तो आप को बता दें कि जारी किए गए नोटिफिकेशन में सेलेक्शन के स्टेप्स में लिखित परीक्षा, स्किल टेस्ट, डॉक्यूमेंट वैरीफिकेशन और मेडिकल एग्जामिनेशन होगा अगर आप ने अपने फॉर्म फिल किया है तो आप कोई भी अपडेट के लिए वेबसाइट देखते रहें।

अगर आप इसरो यूआरएससी भर्ती (ISRO URSC Recruitment 2024) के लिए आवेदन करना चाहते हैं, तो सबसे पहले जारी किए गए नोटिफिकेशन को अच्छी तरह से पढ़कर अप्लाई कर सकते हैंय, यहां पर ऑफिसियल बेवसाइट का लिंक प्रदान किया जा रहा है।

ये रहा ऑफिसियल लिंक

Ajeet Kumar के बारे में
Ajeet Singh
Ajeet Kumar छत्रपति शाहू जी महाराज युनिवर्सिटी कानपुर से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर करने के बाद मीडिया के क्षेत्र में कदम रखा, फर्स्ट न्यूज 24X7 में 6 महीने तक कटेंट राइटर बतौर काम किया। इसके बाद आवाज न्यूज ऐप में अपनी सेवाएं दी। मौजूदा समय में पिछले 3 साल से अधिक समय से टाइम्सबुल पर अपनी सेवाएं दे रहा हूं। यहां पर बिजनेस, निवेश जैसे बीट पर खबरें लिख रहा हुं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App