Mutual Fund NFO: मात्र 1000 रुपये के निवेश पर हो जाएंगे मालामाल, ऐसे करें आवेदन

Avatar photo

By

Adarsh Pal

नई दिल्ली Mutual Fund NFO: अगर आप म्‍यूचुअल फंड में पैसा लगाते हैं तो ये खबर आपके लिए जरुरी हो सकती है। आपको बता दें म्‍यूचुअल फंड हाउस बंधन म्‍यूचुअल फंड इक्विटी सेग्मेंट में एनएफओ लेकर आया है। म्यूचुअल फंड हाउस के एनएनओ का सब्सक्रिप्शन 10 अप्रैल से खुल गया है। निवेशक 24 अप्रैल से इस स्कीम में आसानी से आवेदन कर सकते हैं।

आपको बता दें एक ओपन एंडेड स्कीम्स हैं। इसमें निवेशक जब चाहें रिडम्प्शन करा सकते हैं। एसेट मैनेजमेंट कंपनी के अनुसार, लॉन्ग टर्म वेल्थ क्रिएशन में ये स्कीम काफी सहायक साबित हो सकती है।

आसानी से 1000 रुपये से करें निवेश की शुरुआत

बंधन म्यूचुअल फंड के अनुसार, बंधन इनोवेशन फंड में कम से कम 1 हजार रुपये और उसके बाद 1 रुपये के मल्टीपल में आसानी से निवेश कर सकते हैं। बंधन इनोवेशन फंड का बेंटमार्क निफ्टी 500 ट्राई है। इस स्कीम में 30 दिनों के भीतर रिडम्शन पर 0.50 फीसदी एग्जिट लोड है। मनीष गुणवानी स्कीम के फंड मैनेजर हैं।

जानें कौन कर सकता है निवेश

बंधन म्यूचुअल फंड हाउस के अनुसार, ऐसे निवेशक जो कि काफी समय में वेल्थ क्रिएशन चाहते हैं उनके लिए बेहतरीन ऑप्शन हो सकता है। इसमें इनोवेशन थीम पर बेस्ड कंपनियों के इक्विटी और इक्विटी रिलेटेड इंस्टूमेंट्स में निवेश करके बेहतरीन रिटर्न प्राप्त करने का अवसर मिलेगा। बहराल इस बात की कोई भी गारंटी नहीं है कि ये स्कीम अपना मकसद प्राप्त कर लेगी। मार्केट के वास्तविक मूवमेंट का प्रभाव स्कीम्स पर भी देखने को मिल सकता है।

डिस्क्लेमर: आपको बता दें यहां पर केवल एनएफओ के बारे में जानकारी दी गई है। ये निवेश करने की सलाह नहीं है। म्यूचुअल फंड निवेश मार्केट जोखिम भरा है। इसलिए निवेश करने से पहले एक्सपर्ट से जरुर सलाह ले लें।

Adarsh Pal के बारे में
Avatar photo
Adarsh Pal आदर्श पाल छत्रपति शाहू जी महाराज युनिवर्सिटी कानपुर से पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त कर टाइम्सबुल मीडिया में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। कंटेंट क्रिएशन के साथ नजर से खबर पकड़ने में माहिर और पत्रकारिता में लगभग 3 साल का अनुभव। टाइम्सबुल में आने से पहले आदर्श पाल न्यूज बाइट और न्यूज चेकर हिंदी में अपनी सेवाएं दे चुके हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App