धमाकेदार ऑफर! 3 लाख में खरीदें Maruti Celerio, नहीं होगी EMI की झंझट

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Maruti Celerio: मारुति सुजुकी की कई ऐसी कारें हैं जो हैचबैक सेगमेंट में काफी पसंद की जाती है। कंपनी की कार मारुति सलेरियो (Maruti Celerio) का हैचबैक सेगमेंट में एक अलग ही स्थान है। अगर बात करें इस कार के इंजन की तो इसमें कंपनी 998 सीसी का इंजन उपलब्ध कराती है। जिसकी क्षमता 65.71bhp पावर और 89Nm टॉर्क बनाने की है। यह कंपनी की 5-सीटर कार है। जिसका लुक काफी आकर्षक है।

Celerio की मार्केट में कीमत

कंपनी ने अपनी आकर्षक लुक वाली कार मारुति सलेरियो (Maruti Celerio) को 5.37 लाख रुपये से 7.09 लाख रुपये की कीमत पर बाजार में उतारा है। वैसे इस कार को इससे कम कीमत पर भी बेचा जा रहा है। आपको बता दें कि सेकेंड हैंड गाड़ियों का ऑनलाइन व्यपार करने वाली वेबसाइट इस कार के पुराने मॉडल पर काफी आकर्षक डील उपलब्ध करा रही हैं। ऐसे में अगर आपका बजट कम है। तो आप एकबार ऑनलाइन आप इस कार को चेक कर सकते हैं।

बेस्ट डील में मिल रही है Maruti Celerio

Carwale वेबसाइट पर मारुति सलेरियो (Maruti Celerio) काफी कम कीमत में मिल रही है। यहाँ पर इस कार के 2014 मॉडल को सेल किया जा रहा है। पेट्रोल इंजन के साथ आने वाली यह कार नोएडा में मौजूद है। इसे कुल 71,001 किलोमीटर तक चलाया गया है और बिक्री के लिए यहाँ पर 2.95 लाख रुपये में उपलब्ध कराया गया है।

मारुति सलेरियो (Maruti Celerio) कार के एक अन्य 2014 मॉडल की बिक्री भी।Carwale वेबसाइट पर हो रही है। यह ग्रे कलर की कार है और देखने में एकदम नई जैसी लग रही है। इस कार को इसके ओनर ने अबतक 77,876 किलोमीटर तक चलाया है और बिक्री के लिए 2.9 लाख रुपये में यहाँ पर लिस्ट किया है।

आप 2015 मॉडल मारुति सलेरियो (Maruti Celerio) कार को सीएनजी किट के साथ Carwale वेबसाइट से खरीद सकते हैं। यह कार 67,000 किलोमीटर तक चली है और काफी अच्छी कंडीशन में भी है। इस कार के लिए यहाँ पर 3.25 लाख रुपये की कीमत तय की गई है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App