सस्ते दाम में घर खरीद लाएं ये चलते-फिरते AC, कमरों को करेंगे ऐसा ठंडा, मेहमान भी हो जायेंगे खुश

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Best Portable cheap price AC: गर्मी का मौसम लगभग शुरू हो चुका है। ऐसे में आप एसी खरीदने की दौड़ के लगे हुए है तो आज हम आपके लिए कुछ Portable AC के ऑप्शंस लेकर आएं हैं। जिन्हें आप डिस्काउंट ऑफर के जरिए सस्ती कीमत में खरीद सकते है।

आजकल वैसे भी मार्केट में पोर्टेबल AC की काफी मांग हैं, जिसे आप कहीं भी इधर उधर लेकर जा सकते है। इसलिए लॉयड और ब्लू स्टार जैसी कंपनियां पोर्टेबल एसी बेच रही है। आइए देखें कितनी कीमत में एसी खरीदने को मिल रही हैं।

Maruti Suzuki Swift 2024: Booking, features, launch date and price

2024 Bajaj Pulsar 125: Powerful bike with powerful updates! 

Lloyd 1 Ton 3 Star Portable AC

ये एक पोर्टेबल AC हैं, जो 3 स्टार रेटिंग के साथ फ्लिपकार्ट से 39,990 रुपए में खरीदने को मिल रहा हैं। इसे आप कई बैंक ऑफर्स के तहत कम दाम में खरीद सकते है।

इतना ही नहीं इसपर आपको 1 साल की वारंटी भी मिल रही है। जिसे क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर अच्छा खासा डिस्काउंट भी मिल जाएगा। इसको लेकर कंपनी का दावा है कि यह 15 परसेंट बिजली की भी कम खपत करता है।

Croma 1.5 Ton Portable AC

Croma ब्रांड का ये एक Portable AC हैं, जो 1.5 टन के साथ आता है। इसे आप क्रोमा की ऑफिशियल वेबसाइट पर परचेज कर सकते है, जिसकी कीमत 43,990 रुपए की है। लेकिन आपको बता दें, वैसे इसकी कीमत 50 हजार रुपए है, जिसे आप शानदार डिजाइन के साथ काफी सस्ते में खरीद सकते हैं।

Blue Star 1 Ton Portable AC

इस 1 Ton वाले Portable AC को आप दमदार कूलिंग के साथ खरीद सकते है। वैसे तो इसकी MRP 39,000 रुपये है, लेकिन आप इसे ऑनलाइन 33,990 रुपए में खरीद सकते हैं। कंपनी का दावा है कि यह बिजली खर्च होने से भी बचाता है। जिसे आप कहीं भी आसानी से लेकर जा सकते हैं।

हालांकि आपको और भी पोर्टेबल एसी के ऑप्शंस देखने को मिल जाएंगे जिन्हें आप कई ऑफर्स के साथ ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म से सस्ते दाम में खरीदकर घर ला सकते हैं। इतना ही नहीं आपको शिमला, मनाली जैसी जगहों पर जाने से पैसे को भी बचा सकते हैं।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप [email protected] पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App