100 का नोट रखा जेब में तो आज ही बनें मालामाल, यहां 12 लाख में करें सेल

Avatar photo

By

Vipin Kumar

100 KA NOTE: वैश्विक बाजार में अब कई ऐसे काम चल रहे हैं, जिनकी सहायता से आप भी लखपति बनने का सपना साकार कर सकते हैं। आपके पास कोई काम नहीं और मालामाल होना चाहते हैं तो बिलकुल भी देरी नहीं करें। हम आपको एक इतना आसान तरीका बताने जा रहे हैं जो किसी सपने की तरह है। आपके पास कोई काम नहीं और अमीर बनना चाहते हैं तो देर नहीं करें।

आप पुराने नोट बेचकर भी अमीर बन सकते हैं, जो किसी सुनहरे ऑफर की तरह है। अब अंतर्राष्ट्रीय बाजार में कई ऐसी वेबसाइट हैं जो पुराने नोट और सिक्कों को ऊंची कीमत पर खरीद रही हैं। आपके पास 100 का नोट रखा है तो फिर 4 लाख रूपये में इसकी सेल कर सकते हैं। नोट को सेल करने का तरीका हाथ से निकाला तो फिर पछतावा करना होगा। नोट की खासियत जानने को आप पूरा आर्टिकल ध्यान से पढ़ सकते हैं

जानें 100 के नोट की खासियत

अंतर्राष्ट्रीय बाजार में 100 के नोट की सेल करने के लिए आपको पहले कुछ जरूरी बातें जाननी होंगी। इसके लिए 100 के नोट पर सबसे पहले सीरियल नंबर 786 लिखा होना जरूरी है। इसके साथ ही नोट पर आगे की ओर महात्मा गांधी की फोटो छपी होना चाहिए। मुस्लिम समाज में सीरियल नंबर 786 को बहुत ही लकी और पवित्र माना जाता है।

घर में सुख समृद्धि बनाए रखने के लिए इसकी सेल कर सकते हैं। आपके पास ऐसा एक नोट रखा है तो 4 लाख रूपये में और तीन नोट को 12 लाख में बिक्री कर सकते हैं। इसलिए जरूरी है की आप नोट की सेल करना ना भूले।

यहां बेचें 100 का नोट

100 का नोट बिक्री करने के लिए आपको परेशान नहीं होना पड़ेगा। लोग घर बैठकर नोट की सेल कर सकते हैं। इसके लिए सबसे पहले आपको ईबे वेबसाइट पर रजिस्ट्रेशन कराना होगा। इसके बाद आपसे ग्राहक खुद जुड़ने लगेंगे। यहां आपको किसी तरह की दिक्कत का सामना नहीं करना पड़ेगा। जानकारी के लिए बता दें कि ईबे ने आधिकारिक रूप से तो नोट की कीमत पर कुछ नहीं कहा है, लेकिन मीडिया की खबरों के आधार पर यह आर्टिकल पब्लिश किया गया है। इसलिए इसे हमारा कोई मतलब नहीं हैं।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App