IPL 2024 के लिए Jio का तगड़ा ऑफर! इन यूजर्स को मिलेंगी ये दमदार सेवाएं, 30 अप्रैल तक हैं मौका

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Jio IPL 2024: देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो (Reliance Jio) ने अपने इंडियन प्रीमियर लीग सीजन (IPL) के एक नए प्रमोशनल ऑफर की घोषणा की है, जिसे आईपीएल ऑफर 2024 कहा जा रहा है।

अगर आप एक JioFiber और Jio AirFiber कस्टमर्स हैं तो आपको 50 दिनों की फ्री ब्रॉडबैंड सेवाएं दी जा रही है। यह ऑफर मौजूदा और नए ग्राहकों के लिए उपलब्ध है। लेकिन इसके कैसे लाभ उठाना हैं इनकी कुछ बातों का ध्यान रखना होगा। आइये जानते है कि इन सभी जरूरी डिटेल्स के बारे में

जियो आईपीएल ऑफर 2024 के क्या हैं बेनिफिट्स

– जियो अपने JioFiber और Jio AirFiber कस्टमर्स को 50 दिनों की फ्री सेवाएं दे रहा है। यह बेनिफिट्स आईपीएल सीजन ऑफर के दौरान 50-दिनों के डिस्काउंट वाउचर की मदद से मिलता है।
– इसे 30 अप्रैल 2024 तक ही एक्टिव रखा जाएगा।

– अगर आप एक नए यूजर है तो आपके पास कम से कम 10 दिनों के साथ Jio True 5G एक्टिव की सेवा होनी चाहिए।
– इसके साथ ही आपको अपने रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर में Jio True 5G कनेक्शन के साथ JioFiber / AirFiber कनेक्शन को एक्टिव करना होगा।
– यह ऑफर दोनों ही कनेक्शन के एक्टिवेशन के बाद हरJio True 5G यूजर पर एक बार लागू होता है।

मिलेगा 50 दिन का डिस्काउंट वाउचर

– इसके अलावा JioFiber और JioAirFiber यूजर है या बिल प्लान में बदलाव करना चाहते हैं या फिर प्रीपेड से पोस्टपेड में आते हैं। तो यहां 12 महीने का अग्रिम भुगतान करते हैं, तो वे इस ऑफर के लिए एक्टिव हो जाते हैं।
– JioFiber या Jio AirFiber कनेक्शन इंस्टॉल और एक्टिव होने के बाद 50 दिन का फ्री डिस्काउंट वाउचर 7 दिनों के अंदर यूजर के My Jio खाते में जोड़ दिया जाएगा।
– वहीं आप कस्टमर्स जियो इन्फोकॉम लिमिटेड से 50 दिन का डिस्काउंट वाउचर भी पा सकते हैं।

आईपीएल 2024 वाउचर को ऐसे करें एक्टिवेट

– सबसे पहले My Jio ऐप को खोलें ।
– फिर यह उसी खाते से लॉग इन है, जो Jio फाइबर या Jio AirFiber कनेक्शन से जुड़ा है।
– इसके बाद वाउचर सेक्शन पर जाएं।
– वाउचर को ढूंढ उसे क्लेम करें।
– इसके बाद यह Jio Fibrer या Jio AirFiber कनेक्शन एक्टिव हो जाएगा।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप [email protected] पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App