JIO का शानदार प्लान, मुफ्त कॉलिंग और डेटा के साथ में मिलेंगे 14 OTT सब्सक्रिप्शन

Avatar photo

By

Adarsh Pal

नई दिल्ली JIO Cheapest Plan: देश की टेलीकॉम कंपनी में रिलायंस जियों नंबर वन कंपनी है। मौजूदा समय में जियों के 44 करोड़ से ज्याजा यूजर्स हैं। अपने करोड़ों ग्राहकों की सुविधा और सहुलियत के लिए कंपनी ने काफी सारे रिचार्ज प्लान पेश कर रखें हैं। जियों के पास कम कीमत के साथ में महंगे और शॉर्ट टर्म के साथ में लॉन्ग टर्म वाले भी प्लान्स हैं। इस समय हम आपके लिए ऐसे प्लान्स के बारे में बताने वाले हैं जिसमें एक, दो नहीं बल्कि ओटीटी सहित काफी सारे लाभ दिए जाते हैं।

अगर आप रिलायंस जियों के ग्राहक हैं और काफी ऐसे भी प्लान भी हैं जो कि मुफ्त कॉलिंग, डेटा, मैसेज के साथ में ओटीटी बेनिफिट्स दे तो आप कंपनी के 1198 रुपये वाले प्लान की तरफ रुख कर सकते हैं। जियो की लिस्ट में शामिल ये एक ऐसा प्लान हैं जिसमें यूजर्स को काफी सारे बेनफिट्स मिलते हैं।

यूजर्स के लिए जियों का शानदार प्लान

अगर आप अभी तक ओटीटी स्ट्रीमिंग के लिए अलग से पैसे खर्च करते थे तो अब जियों आपके पैसे की भी सेविंग करने वाला है जियों के 1198 रुपये वाले प्लान में ग्राहकों को एक साथ 14 ओटीटी प्लेटफॉर्म का मुफ्त सब्सक्रिप्शन मिलता है। चलिए आपको इस प्लान की सारी डिटेल बताते हैं।

अगर आप अपने जियों नंबर को 1198 रुपये के प्लान से रिचार्ज करते हैं तो आपको इसमें 84 दिनों की लॉन्ग वैधता मिलती है। इस प्लान में यूजर्स को 168जीबी का डेटा मिलता है। यानि कि आप हर रोज 2जीबी का डेटा उपयोग कर सकते हैं। इसके साथ ही कंपनी ग्राहकों को हर रोज 100 मैसेज भी देती है। इसलिए यदि डेटा खत्म हो जाता है तो आप मैसेज के द्वाका लोगों से कनेक्ट कर सकते हैं।

ग्राहकों को मिलते हैं काफी सारे बेनिफिट्स

जियों के इस 1198 रुपये वाले प्लान का सबसे जरुरी है ओटीटी बेनिफिट्स, इस प्लान में आपको हर रोज अमेजन प्राइम वीडियो, डिज्नी प्लस हॉटस्टार, सोनी लिव, जी5, जियो सिनेमा, डिस्कवरी प्लस, सन एनएक्सटी, हाईकोई, चौपाल, जैसे मुफ्त बेनिफिट मिलते है। जियों के इस प्लान में ग्राहकों को 6जीबी का तीन वाउचर मिलता है।

Adarsh Pal के बारे में
Avatar photo
Adarsh Pal आदर्श पाल छत्रपति शाहू जी महाराज युनिवर्सिटी कानपुर से पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त कर टाइम्सबुल मीडिया में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। कंटेंट क्रिएशन के साथ नजर से खबर पकड़ने में माहिर और पत्रकारिता में लगभग 3 साल का अनुभव। टाइम्सबुल में आने से पहले आदर्श पाल न्यूज बाइट और न्यूज चेकर हिंदी में अपनी सेवाएं दे चुके हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App