Hyundai की इस सुंदरी को लाइए 3 लाख के बजट में घर, फीचर्स जान पूरा परिवार हो जायेगा खुश !

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

Hyundai Grand i10 Magna 1.2 Kappa VTVT: अगर आप भी अपनी फैमिली के लिए एक बढ़िया बजट फ्रेंडली का ढूंढ रहे हैं जो परफॉर्मेंस के मामले में तो बढ़िया हो ही साथ ही फीचर्स से भी लबालब भरी हो तो आपको एक नजर Hyundai की Grand i10 Magna 1.2 Kappa VTVT गाड़ी पर डाल लेनी चाहिए जो 1197 cc के दमदार इंजन के साथ आती है। आईए जानते हैं इसमें आने वाले सभी फीचर्स तथा इसको मात्र 3 लाख के बजट में लेने का पूरा तरीका।

Hyundai की Grand i10 Magna 1.2 Kappa VTVT गाड़ी है इन फीचर्स से लैस

अगर हम Hyundai की Grand i10 Magna 1.2 Kappa VTVT गाड़ी मैं आने वाले फीचर्स की बात कर रहे हैं तो इसमें सबसे पहले आपको 796 cc का 3 सिलेंडर वाला दमदार पेट्रोल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 59 NM का अधिकतम टॉर्क तथा 37 bhp की अधिकतम पावर जेनरेट करता है इस गाड़ी के अंदर आप एक बार में 28 लीटर तक फ्यूल डलवा सकते हैं यह हैचबैक मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ आती है जिसका ग्राउंड क्लीयरेंस 170 mm है।

आरामदायकता के फीचर्स को मद्दे नज़र रखते हुए गाड़ी में एयर कंडीशनर, हीटर, लो फ्यूल वार्निंग लाइट, रियर सीट हेडरेस्ट जैसे फीचर्स देखने के लिए मिल जाते हैं। वही गाड़ी के इंटीरियर में टेकोमीटर फैब्रिक अपहॉल्सट्री, क्लब कंपार्टमेंट जैसे फीचर्स मिलते हैं।
गाड़ी को सुरक्षित रखने के लिए इसमें एंटी थेफ्ट अलार्म, रियर सीट बेल्ट, एडजेस्टेबल सीट्स, सेंट्रली माउंटेड फ्यूल टैंक के फीचर्स से भी नवाजा गया है।

Hyundai की Grand i10 Magna 1.2 Kappa VTVT गाड़ी को मात्र 3 लाख के बजट में इस प्रकार लाएं घर

अगर आप भी Hyundai की Grand i10 Magna 1.2 Kappa VTVT गाड़ी को मात्र 3 लाख के बजट में घर लाना चाहते हैं तो इसके लिए आपको सबसे पहले carwale.com की वेबसाइट पर जाना है वहां पर आपको यूज्ड कैटेगरी के क्षेत्र में यह गाड़ी लिस्टेड मिल जाएगी जहां पर इसके फर्स्ट ओनर ने इस गाड़ी की सभी जानकारी साझा की है ओनर ने इस गाड़ी को अभी तक 34,000 किलोमीटर तक चलाया है गाड़ी बिल्कुल अच्छी कंडीशन में है और इसमें किसी भी प्रकार की कोई समस्या नहीं है

अधिक जानकारी के लिए आप carwale.com की वेबसाइट पर जाकर अपना नाम और मोबाइल नंबर दर्ज करा कर सेलर की सभी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं और अपनी डील पक्की कर सकते हैं।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App