लाजवाब! Jio के इस प्लान में मिलेगी 500Mbps की इंटरनेट स्पीड, 550 टीवी चैनल के साथ फ्री मिलेगा Netflix

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Jio Fibre Plan: अगर आप Jio यूजर्स हैं तो आपके लिए एक बड़ी खबर है। जहां आपको Jio Fibre यूजर्स को हाई स्पीड का डेटा मिलती हैं। वहीं आप कोई लंबी वैलीडिटी साथ मिलती हैं, तो आपको जियो फाइबर का एक सेमी एनुअल प्लान मिल रहा हैं। जहां आपको कई बेनिफिट भी देखने को मिल रहे है। साथ ही इसमें 550 से ज्यादा टीवी चैनल देखने को मिल रहे है। आइए, इसके बारे में विस्तार से आपको बता देते हैं।

Jio 999 Plan Detail

इस Jio Fibre के प्लान में आपको 6 महीने के लिए सब्सक्रिप्शन चार्ज 5994 रुपए + GST है। इस प्लान में 150Mbsp की इंटरनेट स्पीड मिलती है। साथ ही इसमें आपको फ्री वॉइस कॉलिंग की सुविधा मिलती है। इसके अलावा 550 + टीवी चैनल का एक्सेस फ्री मिलता है। इसके अलावा इसमें 15 दिनों की वैलिडिटी मिलती है।

अन्य बेनिफिट्स की बात करें तो इस प्लान के साथ Jio Tv, Jio Cinema के साथ 14+ ओटीटी प्लेटफॉर्म का फायदा मिलता है। यानी आप एंटरटेनमेंट का फुल फायदा उठा सकते हैं। तो जल्दी से इसका फायदा उठाने के लिए आपको कंपनी की वेबसाइट पर विजिट करना होगा।

Jio 899 Plan Detail

इस प्लान में आपको 6 महीने के लिए 5394 रुपए + GST के साथ subscribe करा सकते है। इसमें आपको 15 दिनों तक की फ्री वैलिडिटी मिलती है। साथ ही इसमें आपको अनलिमिटेड डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग साथ मिलती है। साथ ही आपको हर रोज 100 एसएमएस साथ मिलता है। इतना ही नहीं 1000Mbps की स्पीड के साथ मिलता है।

इसके अलावा इस प्लान में आपको एडिशनल बेनिफिट्स भी मिल रहे है। इसमें आपको Disney Plus Hotstar, Sony LIV जियो सिनेमा, जियो क्लाउड और जियो टीवी के साथ 13+ ओटीटी प्लेटफॉर्म के साथ आता है। इतने सारे बेनिफिट आपको शायद ही कहीं देखने को मिलें।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App