Jio का Dhan Dhana dhan वाला ऑफर! IPL देखने के लिए यूजर्स को मिलेगा तीन गुना ज्यादा इंटरनेट

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

Jio IPL Plan Offer: अगर आप एक जियो यूजर हैं तो आपके लिए कंपनी ने अपना एक नया Dhan Dhana Dhan ऑफर पेश किया है। यह ऑफर खासतौर पर AirFiber Plus यूजर्स के लिए लाया गया है।

इस ऑफर के तहत आप यूजर्स को तीन गुना ज्यादा इंटरनेट की स्पीड मिलेगी। यानी आपके (IPL) 2024 का दुगुना मज़ा लें सकते है। आइए, जानते हैं इस प्लान के बारे में…

Maruti Suzuki Swift 2024: Booking, features, launch date and price

2024 Bajaj Pulsar 125: Powerful bike with powerful updates! 

Jio Dhan Dhana Dhan Offer Benefits 

आपको बता दें कि 22 मार्च, 2024 से शुरू होने वाले इंडिया प्रीमियर लीग (IPL) के लिए Jio ने AirFiber Plus यूजर्स के लिए Dhan Dhana Dhan ऑफर को पेश किया है। यह ऑफर सिर्फ 60 दिनों के लिए ही वैलिड होगा। इसमें आपको इंटरनेट की स्पीड तीन गुना तक मिलेगी ताकि JioCinema पर स्ट्रीम किए जाने वाले IPL को आप बिना किसी परेशानी के   देख सकें।

इस ऑफर के साथ 30mbps की स्पीड 100mbps, 100mbps की स्पीड 300 Mbps, 300 Mbps की स्पीड 500 Mbps और 500 Mbps की स्पीड 1 Gbps हो जाएगी। यानी कि 30mbps वाला प्लान खरीदने पर आपको तीन गुना ज्यादा इंटरनेट स्पीड मिलेगी।

जानकारी के लिए बता दें कि 30 Mbps स्पीड वाले प्लान की कीमत 599 है। वहीं, 100 Mbps स्पीड वाले प्लान की कीमत 899 रुपए है। साथ ही 100 mbps वाले प्लान ऑफर के साथ बिना किसी एक्स्ट्रा कीमत में 300 mbps स्पीड दो महीने के लिए अपग्रेड हो जाएगी।

यानी 100 mbps वाले प्लान की कीमत 1199 रुपए और 300 Mbps की कीमत 1499 रुपये है। 300 Mbps वाले प्लान की कीमत 1499 रुपये है।

कैसे पाएं ये ऑफर?

ये धन धना धन ऑफर, Jio AirFiber Plus के नए और मौजूदा ग्राहकों के लिए उपलब्ध है। जहां आप यूजर्स इन ऑफर को जानने और कनेक्शन बुक करने के लिए Jio AirFiber की वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं जहां आपको सभी जानकारियां देखने को मिल जाएगी।

इसके अलावा, आप ग्राहक सेवा से पूछताछ और नया कनेक्शन बुक करने के लिए अपने नजदीकी जियो स्टोर पर भी जा सकते हैं। इतना ही नहीं, आप 60008-60008 पर भी मिस्ड कॉल कर भी नया कनेक्शन लें इस ऑफर का भरपूर लाभ उठा सकते हैं।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप [email protected] पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App