करोड़ो Jio यूजर्स के लिए खुशखबरी! अब फ्री में पाएं 18GB डेटा और 14 OTT ऐप्स मुफ्त! जल्दी कराएं रिचार्ज

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Reliance Jio Plan: क्या आप एक जियो यूजर्स हैं, तो यह खबर आपके बड़े काम की हो सकती हैं। वैसे तो कंपनी अपने प्रीपेड यूजर्स के लिए कई शानदार प्लान्स को लाती रहती हैं। लेकिन इस बार कंपनी एक ऐसा प्लान लेकर आई हैं जो Free Data ऑफर कर रहा हैं। जी हां, जिस प्लान की हम बात कर रहे है उसकी कीमत 1198 रुपये है। इस प्लान के साथ आपको न सिर्फ फ्री डेटा मिलेगा बल्कि 14 OTT Apps का भी फ्री एक्सेस भी साथ मिलेगा।

Jio 1198 Plan Detail

Maruti Suzuki Swift 2024: Booking, features, launch date and price

2024 Bajaj Pulsar 125: Powerful bike with powerful updates! 

1198 रुपये वाले इस प्लान में आप लोगों को डेली 2 जीबी का हाई स्पीड डेटा साथ मिलेगा। साथ ही आपको किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड फ्री वॉइस कॉलिंग की सुविधा मिलेगी। इतना ही नहीं आपको हर रोज 100 एसएमएस का फायदा भी मिलेगा। इस प्लान को खरीदने का सबसे बड़ा फायदा तो यह है कि आपको इसमें एक्स्ट्रा बोनस डेटा भी साथ मिलेगा। और तो और फ्री में 14 ओटीटी ऐप्स का एक्सेस ऑफर भी साथ मिलेगा। आपकों बता दें कि इस प्लान की वैलिडिटी 84 दिनों तक है।

इस प्लान में आप प्रीपेड यूजर्स को 18GB का बोनस डेटा मिलता है। ये बोनस डेटा आप लोगों को 6 जीबी के तहत तीन डेटा वाउचर के रूप में मिलेगा जिसे माय जियो ऐप में क्रेडिट कर दिया जाएगा।

ओटीटी ऐप्स का मिलेगा फायदा

इसके अलावा आपको इस प्लान में Amazon Prime Video, Disney+ Hotstar, Zee5, Sony LIV, JioCinema Premium, Discovery+ और Lionsgate Play जैसे टोटल 14 ओटीटी ऐप्स का फ्री एक्सेस मिलता है। एन उन लोगों के लिए बेहतर साबित हो सकता है जिन लोगों को ज्यादा डाटा की जरूरत होती है। साथ ही जो लोग एंटरटेनमेंट का ज्यादा सहारा लेते हैं उनके लिए भी यह बेस्ट रिचार्ज ऑप्शन हो सकता है।

ध्यान दें

डिजनी प्लस हॉटस्टार केवल तीन महीनों के लिए मिलेगा। इन ऐप्स की सर्विस का फायदा लेने के लिए आपको MY Jio ऐप का सहारा लेना होगा।

 

 

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप [email protected] पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App