YAMAHA RX 100 जल्द होगी लॉन्च, माइलेज और फीचर्स मचाएंगे तबाही

Avatar photo

By

Vipin Kumar

नई दिल्ली: भारत की सड़कों पर जब सबसे ताकतवर बाइक्स की बात होती है तो पहले रॉयल एनफील्ड के वेरिएंट्स को खूब पसंद किया जाता है। सड़क पर दौड़ते हुए यह बाइक्स धक धक करती है जिसका माइलेज और फीचर्स भी एकदम गदर हैं। मार्केट में अब एक ऐसी बाइक लॉन्च होने जा रही है जो रॉयल एनफील्ड को टक्कर देने के साथ सबका दिल जीत लेगी।

यह बाइक्स वैसे तो अब विलुप्त की कगार पर है, लेकिन नए अंदाज में एक बार फिर मार्केट में नजर आएगी। आप सोच रहे होंगे कि ऐसी कौन सी बाइक है। बड़ी ऑटो कंपनियों में गिने जाने वाली यामामा आरएक्स 100 को मार्केट में जल्द ही लॉन्च किया जाएगा। इस बाइक में फीचर और इंजन भी जबरदस्त हैं जो हर किसी का दिल जीतने का काम कर रहे हैं।

जानिए बाइक की खासियत

भारत की शानदार बाइक्स में गिने जाने वाली यामाहार आरएक्स 100 लोगों का दिल जीत रही है। इस धांसू बाइक में बाइक में 250cc का इंजन दिया जा रहा है। आपका सेफ्टी की सुविधा का पूरा ध्यान रखा गया है इसलिए कंपनी ने इसके दोनों टायर्स में डिस्क ब्रेक के साथ ही एबीएस की सुविधा भी जाएगी।

अगर माइलेज की बात करें तो बंपर मिलने वाला है, जिसे आप एक लीटर में आराम से 75 किमी तक चलाया जा सकता है। इसी क्रम में Yamaha ने अपनी एक धांसू बाइक को बाजार में उतारने की तैयारी में है।

इस बाइक में डिजिटल स्पीडोमीटर, ब्लूथूत कनेक्टिविटी, डिजिटल ट्रिपमीटर, डिजिटल क्लॉक जैसे फीचर्स भी दिए जाएंगे। बताया जा रहा है की इस बाइक में आपको फ्यूल गेज, नेविगेशन, रियल टाइम लोकेशन और लो फ्यूल इंडिकेटर जैसे कई फीचर्स शामिल रहेंगे।

जानिए बाइक की कीमत

मार्केट में गर्दा मचाने वाली धांसू बाइक को करीब 1.5 लाख रुपये में बाजार में उतारा जा सकता है। आप इस बाइक को वाजिब कीमत में अच्छे माइलेज और दमदार इंजन की बाइक की खरीदना चाहते हैं तो यह बाइक आपके लिए एक अच्छा विकल्प साबित हो सकती है।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App