GOLD PRICE UPDATE: रॉकेट बने सोने के दाम, फिर भी सस्ते में खरीदें, जानें 10 ग्राम का रेट

Avatar photo

By

Vipin Kumar

GOLD PRICE UPDATE: देश के सर्राफा बाजारों में इन दिनों सोना-चांदी के रेट में काफी उटा-पटक दर्ज की जा रही है, जिससे हर किसी की जेब का बजट बिगड़ता जा रहा है। अगर आप सोना खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो फिर देर नहीं करें। हम आपको एक सुनहरा ऑफर बताने वाले हैं।

सोने के दाम हाई लेवल रेट से काफी सस्ते चल रहे हैं। अगर आप सोना खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो देर नहीं करें, क्योंकि ऐसे मौके बार-बार नहीं आते हैं। अगर आपने सोना खरीदने में देरी की तो फिर पछतावा करना होगा, क्योंकि आने वाले दिनों में इसके रेट काफी बढ़ सकते हैं जो हर किसी की जेब का बजट बिगाड़ने के लिए काफी है।

इसलिए आप तनिक भी हाथ से मौका ना जाने दें। आप सोना खरीदने की सोच रहे हैं तो पहले विभिन्न शहरों में इसके रेट जान सकते हैं, जिसके लिए आपको हमारा आर्टिकल ध्यान से पढ़ना होगा।

इन महानगरों में जानिए गोल्ड का ताजा प्राइस

अगर आपके घर परिवार में किसी शख्स की शादी होने वाली है तो पहले उसका रेट जान सकते हैं जो किसी सुनहरे ऑफर की तरह है। ओडिशा की राजधानी भुवनेश्वर में 24 कैरेट वाले गोल्ड का प्राइस 63820 रुपये, जबकि 22 कैरेट का भाव 58500 रुपये प्रति दस ग्राम पर दर्ज किया जा रहा है।

इसके अलावा राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में 24 कैरेट वाला गोल्ड 63,970, जबकि 22 कैरेट सोना 58650 रुपये प्रति दस ग्राम पर बिक रहा है। राष्ट्रीय आर्थिक राजधानी मुंबई में 24 कैरेट वाले सोने की कीमत 63820 रुपये और 22 कैरेट का प्राइस 58500 रुपये प्रति दस ग्राम पर ट्रेंड करता दिख रहा है।

तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई में 24 कैरेट वाला गोल्ड 63380 रुपये, जबकि 22 कैरेट प्राइस की कीमत 58100 रुपये प्रति दस ग्राम पर दर्ज किया जा रहा है। पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में 24 कैरेट गोल्ड 63820 और 58500 रुपये प्रति दस ग्राम पर बिक रहा है। तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में क्रमश 24,22 कैरेट गोल्ड का प्राइस 63,820-58500 रुपये प्रति दस ग्राम पर बिक रहा है।

फटाफट जानें चांदी का रेट

अगर आप चांदी की खरीदारी करना चाहते हैं तो फिर देर नहीं करें। हम आपको एक सुनहरा ऑफर बताने जा रहे हैं, क्योंकि प्राइस हाई लेवल रेट से काफी सस्ता चल रहा है। मार्केट में चांदी का भाव 70,700 रुपये प्रति किलो पर दर्ज किया जा रहा है। अगर आपने चांदी खरीदने में देरी की तो फिर पछतावा करना होगा, क्योंकि बार-बार ऐसे ऑफर नहीं आते है।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App