Gold Price Update: सोने के दाम में तगड़ा उलटफेर, फटाफट जानें 10 ग्राम का रेट

Avatar photo

By

Vipin Kumar

Gold Price Update: अगर आप सोना खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो फिर भैया बिल्कुल भी देर नहीं करें। हम आपको एक सुनहरा ऑफर बताने वाले हैं। सर्राफा बाजार में अगर आप सोना खरीदने की प्लानिंग पर काम कर रहे हैं तो फिर टेंशन ना लें, क्योंकि बार-बार ऐसे मौके नहीं आते हैं। एक बार फिर शादियों की बेला शुरू होने जा रही है, जहां आप ज्वेलरी की खरीदारी कर सकते हैं। सातवें आसमान पर चल रहे सोने के दाम ने हर किसी का बजट ही बिगाड़ कर रख दिया है, जिससे ग्राहकों का जीना हराम हो गया है।

आपने सोना खरीदारी का ऑफर हाथ से निकाला तो फिर पछतावा करना होगा, क्योंकि यह अवसर गंवाया तो फिर पछतावा करना होगा। इसलिए जरूरी है कि आप समय रहते सोना खरीद लें। आपको हम तमाम शहरों में गोल्ड का प्राइस बताने जा रहे हैं, जिसके लिए नीचे तक आर्टिकल ध्यान से पढ़ सकते हैं।

फटाफट जानें 24 से 14 कैरेट गोल्ड का भाव

देश के सर्राफा बाजारों में आप सोना खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो फिर बिल्कुल भी देर नहीं करें। मार्केट में 24 कैरेट वाले गोल्ड का भाव 68961 रुपये प्रति दस ग्राम पर ट्रेंड करता दिख रहा है, जो किसी सुनहरे ऑफर की तरह है।

इसके अलावा 23 कैरेट वाले सोने की कीमत 68685 रुपये प्रति तोला में बिक रहा है, जो हर किसी का बजट बिगाड़ने के लिए काफी है। 22 कैरेट वाले सोने की कीमत 63168 रुपये प्रति दस ग्राम पर दर्ज किया गया है, जो हर किसी के लिए सुनहरे ऑफर की तरह है।

18 कैरेट वाला सोना 51721 रुपये प्रति दस ग्राम पर ट्रेंड करता दिख रहा है। 14 कैरेट वाला गोल्ड का भाव 40342 रुपये प्रति दस ग्राम पर ट्रेंड करता दर्ज किया जा रहा है। सौ फीसदी गुणवत्ता वाली चांदी का भाव 76127 रुपये प्रति किलो पर दर्ज किया जा रहा है, जो हर किसी का दिल जीतने के लिए काफी है।

मिस्ड कॉल से जानिए गोल्ड का रेट

भारतीय सर्राफा बाजारों में अगर आप गोल्ड खरीदने की सोच रहे हैं तो फिर बिल्कुल भी समय खराब ना करें। आप 22 कैरेट और 18 कैरेट गोल्ड की कीमत जानने के लिए आप 8955664433 पर मिस्ड कॉल दे सकते हैं। कुछ ही देर में आपको एसएमएस के जरिए रेट की जानकारी मिल जाएगी, जो हर किसी के लिए आसान तरीका है। आप तनिक भी हाथ से मौका ना जाने दें।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App