Gold Price Today: सोने के चढ़ते दाम ने ग्राहकों का छुड़ाया पसीना, 10 ग्राम का रेट सुन चकरा जाएगा दिमाग

Avatar photo

By

Vipin Kumar

Gold Price Update: देश के सर्राफा बाजारों में इन दिनों सोने के दाम लोगों का दम निकाल रहे हैं, जिससे हर किसी की जेब का बजट बिगड़ता जा रहा है। सोना अपने हाई लेवल रेट पर बिक रहा है जिसके चलते बाजारों में ग्राहकी की खूब सूनसान भी दर्ज की जा रही है। अगर आप सोना खरीदने की प्लानिंग पर काम कर रहे हैं तो फिर फिर देर नहीं करें।

वैसे भी अब देशभर में शादियों की बेला शुरू हो गई है, जिससे मार्केट में सोने के दाम में बढ़ोतरी दर्ज की जा रही है। अगर आपने गोल्ड खरीदने में देरी ना करें। आपने गोल्ड खरीदने में समय खराब किया तो फिर पछतावा करना होगा, जो किसी सुनहरे मौके की तरह है। इसिए जरूरी है कि कि आप सोना खरीदने सभी कैरेट का दाम आराम से जान लें।

फटाफट जानें 24 से 14 कैरेट वाले गोल्ड की कीमत

देश के सर्राफा बाजारों में अगर आप गोल्ड खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो पहले सभी कैरेट का रेट जान लें, जिससे किसी तरह से आपको परेशानी नहीं होगी। सर्राफा बाजार में 999 प्योरिटी(24 कैरेट) वाले गोल्ड का रेट 71279 रुपये प्रति दस ग्राम पर ट्रेंड करता नजर आ रहा है।

इसके साथ ही 995 प्योरिटी(23 कैरेट) गोल्ड 70994 रुपये प्रति दस ग्राम पर दर्ज किया जा रहा है। 916 प्योरिटी(22 कैरेट) वाले गोल्ड का प्राइस 65292 रुपये प्रति तोला में बिक रहा है। इसके साथ ही 750 प्योरिटी(18 कैरेट) वाले गोल्ड की कीमत 41698 रुपये प्रति तोला में दर्ज किया जा रहा है।

भारतीय मार्केट में 999 प्योरिटी वाली चांदी की कीमत 81496 रुपये प्रति दस ग्राम पर ट्रेंड करती दिख रही है। इसलिए जरूरी है कि आप फटाफट सोना खरीदकर घर ला सकते हैं, जो किसी बढ़िया ऑफर की तरह है।

यूं मिस्ड कॉल से जानिए गोल्ड का रेट

देश के सर्राफा बाजारों में अगर आप सोना खरीदना चाह रहे हैं तो पहले इसके रेट की जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। मार्केट में 22 कैरेट और 18 कैरेट गोल्ड की कीमत जानने के लिए आप 8955664433 पर मिस्ड कॉल देनी होगी। इसके बाद एसएमएस के जरिए आपको सोने के रेट की जानकारी दे दी जाएगी, जिससे किसी तरह की परेशानी नहीं होगी। इके बाद आप सिंपल तरीके से गोल्ड की खरीदारी कर सकते हैं।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App