Fix Deposit: इस बैंक के ग्राहकों के लिए खुशखबरी, FD की ब्याज दरें छू ही आसमान

Avatar photo

By

Sanjay


Fix Deposit: अगर आप अपना पैसा फिक्स्ड डिपॉजिट (FD) में निवेश करना चाहते हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। बैंक ऑफ बड़ौदा ने अपनी एफडी दरें बढ़ा दी हैं।

अब बैंक 2 करोड़ रुपये से कम की मैच्योरिटी वाली FD पर अलग-अलग अवधि के लिए 20 बेसिस प्वाइंट ज्यादा ब्याज देगा. बैंक की आधिकारिक वेबसाइट के मुताबिक, बढ़ी हुई नई दरें 13 सितंबर से लागू हैं.

बैंक ऑफ बड़ौदा की नई एफडी दरें

बैंक ऑफ बड़ौदा ने 1 साल से ऊपर की अवधि पर अपनी ब्याज दरें बढ़ा दी हैं। बैंक 1 साल की अवधि के लिए FD पर 20 बेसिस प्वाइंट ज्यादा ब्याज देगा.

अब बैंक 1 साल की एफडी पर 5.30 फीसदी की जगह 5.50 फीसदी ब्याज देगा. वहीं, बैंक ने 1 साल से 2 साल तक की एफडी पर ब्याज दरें 5.45 से बढ़ाकर 5.50 फीसदी कर दी हैं.

वहीं बैंक ने अब 2 साल से 3 साल की एफडी पर ब्याज दरें बढ़ाकर 5.55 फीसदी कर दी है. बैंक ऑफ बड़ौदा अब वरिष्ठ नागरिकों को अलग-अलग अवधि की एफडी पर 6-6.65% ब्याज देगा।

BOB की ‘बड़ौदा तिरंगा जमा योजना’

बैंक ऑफ बड़ौदा अपने ग्राहकों को अधिक ब्याज देने के लिए एक अनूठी सावधि जमा योजना की पेशकश कर रहा है। इस योजना का नाम ‘बड़ौदा तिरंगा जमा योजना’ है।

इस स्कीम के तहत बैंक अपने ग्राहकों को 444 दिन के टर्म डिपॉजिट पर 5.75 फीसदी और 555 दिन की एफडी पर 6 फीसदी ब्याज दे रहा है.

यह योजना 2 करोड़ रुपये से कम की परिपक्वता राशि में निवेश करने वाले लोगों के लिए है। इस योजना में एफडी शुरू हो गई है.

Sanjay के बारे में
Avatar photo
Sanjay मेरा नाम संजय महरौलिया है, मैं रेवाड़ी हरियाणा से हूं, मुझे सोशल मीडिया वेबसाइट पर काम करते हुए 3 साल हो गए हैं, अब मैं Timesbull.com के साथ काम कर रहा हूं, मेरा काम ट्रेंडिंग न्यूज लोगों तक पहुंचाना है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App