इस खासियत वाला सिर्फ 10 रुपए नोट दे रहा पूरे 2 लाख, देखें कमाई का जबरदस्त तरीका

Ajeet Singh

By

Ajeet Kumar

नई दिल्ली: आज के समय में लोगों के कई बड़े-बड़े समने होते है, जिसे हर हालात में पूरा करना चाहते हैं, तो वही देश और दुनिया में इंटरनेट की वजह से दूरियां कम हो गई है, ऐसे में कमाई के ऐसे तरीके सामने आए हैं, जिसके लिए कहीं ऑफिस या कहीं पर जाने कि जरुरत नहीं होती है। जी हां इस तरह के दुर्लभ नोट लोगों को पलभर में अमीर बना रहा है। जिसके बारे में आप ने कभी सोचा भी नहीं होगा।

अगर आप ने दुर्लभ कैटेगरी के चीजों को अपने पास में संभाल करके रखा हैं, तो आप को बंपर कमाई का यह अच्छा तरीका मिला है। लोग इंटरनेशनल ऐसी कई वेबसाइट के जरिए दुर्लभ नोट दुर्लभ चीजों की नीलामी कर रहे हैं। इस महंगाई लोग कमाई के लिए  कई तरीके अपना रहे हैं, जिससे अपने खर्चे पूरे कर रहे है।अगर आप ऐसे खास सिक्कों और नोट कलेक्शन किया हैं तो कमाई का यहां पर तरीका जान सकते हैं।

इस 2 रुपए के नोट से मिल रहे 2 लाख

इस 2 रुपए के नोट पर 786 लिखा होना चाहिए, लोग इस लकी मानते हैं, जिससे अपने घरों शॉप पर इसे रखते हैं, अगर आप के पास में कोई 786 नोट 2रुपए का नोट हैं, तो सेल कर लाखों रुपए पा सकते हैं।

सन 1967 वाले 1 रुपए नोट से मिल रहे 1 लाख

1967 का नोट में छपे इस 1 रुपए नोट 1 लाख मिल रहे हैं, जिससे आप को कही भी यह नोट सर्च करने पर मिलता हैं, तो इसके खासियत के बारे में आप को बताए, जिससे सेल कर कमाई हो सकें, जिससे नोट की खासियत ये है कि इस पर एस जगननाथन के साइन हैं।

5, से लेकर 200, 500 रुपए नोट में यह खास नंबर बना रहा अमीर

अगर आप के पास में कोई यहां पर 5, 10, 20, 50, 100, 200, 500, 2000 रुपये का नोट में 786 नंबर छपा हैं, तो लाखों का इंतजाम होने में देर नहीं लगने वाली है। कई लोग ऐसे नोटों को अपने लक के तौर पर संभाल कर रखते है। आप ऑनलाइन माध्यम से इन नोट को लिस्ट कर सेल सकते हैं।

Ajeet Kumar के बारे में
Ajeet Singh
Ajeet Kumar छत्रपति शाहू जी महाराज युनिवर्सिटी कानपुर से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर करने के बाद मीडिया के क्षेत्र में कदम रखा, फर्स्ट न्यूज 24X7 में 6 महीने तक कटेंट राइटर बतौर काम किया। इसके बाद आवाज न्यूज ऐप में अपनी सेवाएं दी। मौजूदा समय में पिछले 3 साल से अधिक समय से टाइम्सबुल पर अपनी सेवाएं दे रहा हूं। यहां पर बिजनेस, निवेश जैसे बीट पर खबरें लिख रहा हुं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App