एक साथ चाहिए ज्यादा डेटा? Jio के इन 3 प्लान में मिलेगा जबरदस्त फायदा, पैसों की होगी बचत

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

Cheap Jio Data plan: क्या आप एक Jio यूजर्स हैं और किसी ज्यादा डेटा वाले प्लान की तलाश में हैं तो अब आपकी सभी इच्छाएं पूरी होनी जा रही है। क्योंकि कंपनी अपने तीन ऐसे प्लान लेकर आई हैं, जिसे देख आप बेहद खुश होने वाले हैं। 

आपको बता दें कि अगर आप डेटा से जुड़ी जरूरतों के लिए wifi का इस्तेमाल करते हैं यानी आपको ज्यादा डेटा नहीं चाहिए तो भी ये प्लान आपके बड़े काम आने वाले हैं। जिनका फायदा उठाना आप कस्टमर्स के लिए बेस्ट रहेगा। चलिए, आपको इन प्लान के बारे में बताएं।

155 रुपये का प्लान

इसमें यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधाओं के साथ 2GB का डेटा प्राप्त मिल रहा है। साथ ही इसमें 100 SMS का भी फायदा मिल रहा है। इतना ही नहीं इस रिचार्ज के साथ आपको जियो टीवी, जियो सिनेमा और Jio Cloud का फ्री एक्सेस भी मिलता है। बात करें इसके वैलिडिटी की तो ये 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है।

Jio के 395 रुपये वाला प्लान

इस 395 वाले आपको 84 दिनों तक की वैलिडिटी मिलती है साथ ही आपको इसमें 6 GB का हाई स्पीड डाटा भी दिया जा रहा है। इतना ही नहीं आप किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधाओं का लाभ उठा सकते हैं। इसके अलावा आपको हर रोज 100 SMS और Jio TV, Jio Cloud और Jio Cinema का भी फ्री एक्सेस साथ मिल रहा है।

1559 Plan Detail

ये Jio का सबसे महंगा प्रीपेड प्लान है। इस प्लान में ग्राहकों को पूरे एक साल यानी 336 दिनों तक की वैलिडिटी मिलती है। यानी कीमत और वैलिडिटी के हिसाब से देखा जाए, तो ये रोज का 4 रुपए खर्च के लगभग आएगा।

इसमें आपको टोटल 24GB डेटा मिलता है। साथ ही आप इस प्लान में 100 SMS और अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा का भी लाभ मिल रहा हैं।  इसके अलावा Jio Apps का भी फ्री एक्सेस मिल रहा हैं।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप [email protected] पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App