Airtel का सस्ता प्लान, कीमत 200 से कम, 30 दिन की वैलिडिटी, ढेर सारा डेटा

Avatar photo

By

Sanjay

एयरटेल भारत की एक बड़ी टेलीकॉम कंपनी है। कंपनी अपने लाखों ग्राहकों की जरूरत के हिसाब से कई तरह के प्लान पेश करती है। ज्यादातर लोग एक महीने का प्लान खरीदना पसंद करते हैं.

अगर आप भी एक महीने के लिए कुछ किफायती खरीदना चाहते हैं। तो आपको एयरटेल का 199 रुपये वाला प्लान पसंद आ सकता है। एयरटेल के इस प्लान में 30 दिनों की वैलिडिटी मिलती है।

यह प्लान न सिर्फ 30 दिन की वैलिडिटी ऑफर करता है। बल्कि, यह ग्राहकों को 300 एसएमएस और लोकल, एसटीडी और रोमिंग में अनलिमिटेड कॉलिंग भी प्रदान करता है।

डेटा की बात करें तो ग्राहकों को पूरी वैलिडिटी के दौरान 3GB डेटा दिया जाता है। वहीं, डेटा लिमिट क्रॉस होने पर ग्राहकों से 50p/MB की दर से चार्ज भी लिया जाता है। अगर आप इस दौरान अतिरिक्त डेटा चाहते हैं तो डेटा वाउचर खरीद सकते हैं।

इन सभी फायदों के अलावा इस प्लान में फ्री हेलोट्यून्स और फ्री विंक म्यूजिक का भी फायदा दिया जाता है। इसके अलावा इसमें 5 रुपये का टॉकटाइम भी दिया जाता है।

Sanjay के बारे में
Avatar photo
Sanjay मेरा नाम संजय महरौलिया है, मैं रेवाड़ी हरियाणा से हूं, मुझे सोशल मीडिया वेबसाइट पर काम करते हुए 3 साल हो गए हैं, अब मैं Timesbull.com के साथ काम कर रहा हूं, मेरा काम ट्रेंडिंग न्यूज लोगों तक पहुंचाना है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App