Business Idea:बेरोजगार युवा ये बिजनेस कर कमा सकता है महीने के लाखों रुपए, जानें जल्दी

Avatar photo

By

Govind

Business Idea:  घर बैठे मोबाइल से हर महीने कमाएं 1 लाख रुपये। जानकारी के मुताबिक, करीब 20 लाख लोग इस कोर्स को पूरा करना शुरू भी कर चुके हैं. जो प्रति माह 1 लाख रुपये से ज्यादा की कमाई कर रहे हैं. साथ ही अब यह कोर्स घर बैठे अपने लैपटॉप की मदद से सिर्फ 6 महीने में पूरा किया जा सकता है। जिसके बाद गूगल की ओर से एक सर्टिफिकेट भी दिया जाता है. साथ ही अब इस सर्टिफिकेट के आधार पर दुनिया भर से काम शुरू किया जा रहा है.

आपको बता दें कि अब देशभर में करोड़ों व्यापारी अपनी दुकानों से नहीं बल्कि अपनी वेबसाइट से कारोबार कर रहे हैं, जिसके कारण अधिक लोगों को अपनी वेबसाइट से कारोबार करने में दिक्कत हो रही है। अब आपको यह पता चल गया होगा कि यह वेबसाइट कैसे बनाई जाती है। लेकिन अब मुझे नहीं पता कि इस वेबसाइट को कैसे चलाना है। इसके अलावा अब गूगल ने ऐसे लोगों की मदद के लिए गूगल डेटा एनालिटिक्स प्रोफेशनल सर्टिफिकेशन प्रोग्राम भी पेश किया है। बिजनेस आइडिया: घर बैठे मोबाइल से हर महीने कमाएं 1 लाख रुपये

आज तक, उद्योग में डेटा एनालिटिक्स के लिए 483000 रिक्तियां हैं। कुल मिलाकर ऐसा लग रहा है कि काफी अच्छी इनकम हो रही है. जो एक और वैकेंसी भी है. Google डेटा एनालिटिक्स प्रोफेशनल सर्टिफिकेट प्रोग्राम के लिए आवेदन करने का यह एक अच्छा समय है।

यह भी कहा जा रहा है कि इस कोर्स को करने के बाद आप एक Google डेटा एनालिटिक्स एजेंसी भी शुरू करेंगे। साथ ही अब इस एजेंसी में आपकी एक टीम भी होगी. जो कुछ भी आप 6 महीने में सीख जायेंगे. जिसे भी कई हिस्सों में बांटा जाएगा. जीस और आपकी पूरी टीम मिलकर काम करेगी. और यह कोर्स बहुत मजेदार होगा.

Govind के बारे में
Avatar photo
Govind नमस्कार मेरा नाम गोविंद है,में रेवाड़ी हरियाणा से हूं, मैं 2024 से Timesbull पर बतौर कंटेंट राइटर के पद पर काम कर रहा हूं,मैं रोजाना सरकारी नौकरी और योजना न्यूज लोगों तक पहुंचाता हूँ. Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App