BSNL का धांसू रिचार्ज प्लान, 70 दिन की वैलिडिटी के साथ Free इंटरनेट

By

Business Desk

BSNL Recharge Plan- देश की सबसे बड़ी और सरकारी टेलीकॉम कंपनी बीएसएनएल की ओर से एक बड़ा दांव खेला गया है, जिसमें अब यूजर्स को 70 दिनों तक फुल इंटरनेट मिलने वाला है. इस समय बीएसएनएल की ओर से अपने ग्राहकों को बेहद किफायती और बेहतरीन सुविधाओं के साथ कई रिचार्ज प्लान ऑफर किए जा रहे हैं.

BSNL के 70 दिनों की वैलिडिटी वाले प्लान में ग्राहकों को काफी फायदे मिलने वाले हैं. अगर आप बीएसएनएल का सिम इस्तेमाल करते हैं तो आपके लिए मजा आने वाला है क्योंकि बीएसएनएल कम कीमत में ब्रॉडबैंड की सुविधा देने के लिए मैदान में आ गया है.

BSNL 399 रिचार्ज प्लान

यह बेहतरीन रिचार्ज प्लान BSNL ने बाजार में पेश किया है जिसका कोई प्रतिद्वंदी नहीं है। अगर आप बीएसएनएल यूजर हैं और सस्ते और लंबी अवधि वाले रिचार्ज प्लान की तलाश में हैं तो यह प्लान आपके लिए बेहद खास होने वाला है.

BSNL अपने ग्राहकों को इस रिचार्ज प्लान में 70 दिनों की वैलिडिटी दे रहा है और इसके साथ ही इस प्लान के साथ आपको अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा भी मिलती है.

इस रिचार्ज प्लान के साथ बीएसएनएल यूजर्स को रोजाना 1GB हाई स्पीड इंटरनेट भी दे रहा है. इसके साथ ही इस प्लान के साथ आपको रोजाना अपने दोस्तों को भेजने के लिए 100 मुफ्त एसएमएस भी मिलते हैं.

BSNL धुनें और लोक धुनें भी फ्री

BSNLका यह रिचार्ज प्लान इस समय बाजार में ट्रेंड में है और ग्राहकों द्वारा पसंद किया जा रहा है. 399 रुपये के इस प्लान में बीएसएनएल यूजर्स को 70 दिनों के लिए बीएसएनएल ट्यून्स और लोकधुन सेवा भी मुफ्त में प्रदान करता है.

BSNL द्वारा पेश किए जाने वाले रिचार्ज प्लान देश के सर्किल के हिसाब से पेश किए जाते हैं, इसलिए रिचार्ज करने से पहले अपने सर्किल के रिचार्ज प्लान ऑफर के बारे में जरूर जांच लें.

Business Desk के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App