OnePlus Pad के घटे दाम, हजारों रुपये की बचत देख खरीदने को टूट पड़े ग्राहक

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: OnePlus Pad : शॉपिंग वेबसाइट अमेजन और फ्लिपकार्ट में इस समय तगड़ी सेल चल रही है। जहां आपको दोनों ही प्लेटफॉर्म में स्मार्टफोन्स, होम अप्लायंसेस जैसे कई इलेक्ट्रानिक गैजेट्स पर बंपर डिस्काउंट दिया जा रहा है। 

अगर आप काफी दिनों से खुद के लिए एक नया टैबलेट लेने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपके लिए यह समय बिल्कुल सही है। जहां आपको फ्लिपकार्ट पर OnePlus Tablet पर तगड़ा डिस्काउंट दिया जा रहा है। यानी आप अभी वनप्लस के टैबलेट को सस्ते दाम में खरीद सकते हैं।

OnePlus Pad पर मिल रही बंपर डिस्काउंट ऑफर

इसके एमआरपी की बात की जाएं तो ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट में इस समय 39,999 रुपये पर लिस्टेड है। इसके 256GB स्टोरेज वाले वेरिएंट को 10% की छूट के साथ सिर्फ 35,999 रुपये की बिक्री में उपलब्ध कराया जा रहा हैं।

वहीं आप इसके 128GB स्टोरेज वाले वेरिएंट को 37,999 रुपये पर लिस्टेड है। इस मॉडल पर 10 प्रतिशत की छूट मिल रही है। इसके बाद आप इसे 33,999 रुपये में खरीद सकते हैं। दोनों ही मॉडल्स को एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है।

OnePlus Pad के क्या हैं स्पेसिफिकेशन्स जानिए

– इसमें आपको 11.6 इंच की IPS LCD डिस्प्ले मोजूद मिलती है।

– इसमें 144hz का रिफ्रेश रेट सपोर्ट साथ दिया गया है। जो 500 निट्स तक की ब्राइटनेस के साथ आता है।

– वहीं ये OnePlus Pad आउट ऑफ द बॉक्स एंड्रॉयड 13 पर रन करता है।

– परफॉर्मेंस के तौर पर इस टैबलेट में Mediatek Dimensity 9000 दिया गया है।

– इस टैबलेट में 12GB की रैम और 256GB का स्टोरेज साथ दिया गया है।

– कैमरा फीचर के तौर पर इसमें 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया है। वहीं सेल्फी के लिए इसमें 8 मेगापिक्सल का फेसिंग कैमरा दिया गया है।

– वनप्लस का ये टैबलेट स्टीरियो स्पीकर्स के साथ आता है।

– पावर के लिए इस OnePlus Pad में 9510mAh की बैटरी दी गई है। जो 67W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट में आती है।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App