Hero लाई Royal Enfield लेवल की बाइक, अब होगा असली धमाका

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Hero Mavrick 440: पिछले साल हीरो ने हार्ले डेविडसन के साथ मिलकर उसकी सबसे सस्ती बाइक x440 को लांच किया था। अब कंपनी ने इसी प्लेटफार्म पर बेस्ड अपनी नई 440 सीसी बाइक हीरो मेवरिक को लांच कर दिया है। हीरो अपनी इस फ्लैगशिप बाइक को अपने फ्लैगशिप शोरूम Premia के जरिए बेचेगी। इसी शोरूम के जरिए हीरो करिज्मा (Hero Karizma XMR) और एक्सट्रीम 200 (Hero Xtreme 200) जैसी बाइक को बेचा जा रहा है।

Hero Mavrick से Royal Enfield को खतरा

हीरो मावेरिक एक मिडिल वेट बाइक होने वाली है, जो सीधे रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 के अलावा अन्य बाइक से भिड़ेगी। इसका प्रोडक्शन राजस्थान के नीमराना प्लांट में किया जा रहा है। फरवरी महीने में ही इसकी बुकिंग शुरू होने वाली है और इसकी डिलीवरी मार्च के महीने से शुरू कर दी जाएगी। इस बाइक का डिजाइन हीरो के अन्य बैकों के मुकाबले बिल्कुल ही अलग है। यह हीरो की पहली बाइक है जो मस्कुलर फ्यूल टैंक के साथ आती है और यही फ्यूल टैंक इसके डिजाइन को और भी खूबसूरत बनाता है।

Hero Mavrick 440 की लाजवाब कीमत

Hero Mavrick 440 को लॉन्च कर दिया गया है। लॉन्च करने के साथ इसकी कीमत का खुलासा भी कर दिया गया है। रिपोर्ट में बताया गया है कि इस बाइक की एक्स शोरूम कीमत ₹200000 से लेकर 10000 होने वाली है। यह हीरो की पहली 400 सीसी बाइक होगी जिस कंपनी बड़े लेवल पर बेचेगी।

नए फीचर वाली बाइक

फीचर्स के तौर पर इस बाइक में ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, कनेक्ट फीचर्स, स्मार्टफोन इंटीग्रेशन, टर्न्ड में टर्न नेविगेशन, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, एलईडी हेडलाइट, एलईडी टर्न इंडिकेटर और सेफ्टी के लिए एबीएस दिया जा रहा है। हीरो किया बाइक कमाल की है। इसमें काफी अच्छे फीचर्स ऑफर किया जा रहे हैं। अगर आपको एक नई बाइक लेनी है तो आप इसे चुन सकते हैं इसकी डिलीवरी भी बड़ी तेजी से की जाएगी और आफ्टर सेल सर्विस भी काफी बढ़िया होगा।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App