BSNL Annual Plan: ये रहा बीएसएनएल का 455 दिनों वाला सस्ता और दमदार प्लान, एक रिचार्ज में पाएं सबकुछ फ्री

By

Sarita

BSNL Cheapest Annual Plan: सरकारी टेलिकॉम एजेंसी बीएसएनएल (BSNL) अपने ग्राहकों का बहुत ही ज्यादा ध्यान रखती है। बीएसएनएल के पास हर बजट वाले रिचार्ज प्लान्स देखने को मिलने जायेंगे।

भले ही बीएसएनएल जियो, एयरटेल और वोडाफ़ोन की तरह 5G सेवाएं अपने ग्राहकों को प्रदान ना करती हो, लेकिन बीएसएनएल कंपनी अपने यूजर्स को बनाये रखने के लिए कई बेहतरीन ऑफर्स देती है।

BSNL ने अपने ग्राहकों की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए अलग अलग स्टेट यूजर्स के लिए अपने पोर्टफोलियों अलग अलग प्लान्स लॉन्च किये हैं। यदि आप बीएसएनएल के ग्राहक हैं और आप हर महीने के रिचार्ज से छुटकारा पाना चाहते हैं तो आपको चिंता करने की जरा भी जरुरत नहीं है।

आज हम यहां आपको एक ऐसे ही प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं, जो 455 दिनों की वैधता के साथ आता है। प्लान में आपको रोजाना 3gb डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ ही कई और बेनिफिट्स भी ऑफर किये जाते हैं। तो आईये जानते हैं कि इस प्लान की कीमत क्या है?

BSNL का 455 दिनों वाला प्लान

आपको बता दें कि BSNL के पोर्टफोलियों में आपको कई ऐसे प्लान्स देखने को मिल जायेंगे, जो 2, 6 12 महीने ही नहीं बल्कि उससे भी अधिक वैधता के साथ आते हैं। हर महीने के रिचार्ज से छुटकारा पाने के लिए बीएसएनएल का ये प्लान आपके लिए अच्छा साबित हो सकता है।

बीएसएनएल का इस प्लान में ग्राहकों को 455 दिनों तक हर दिन 3GB डेटा मिलता है। देखा जाये तो हर दिन के हिसाब से इतना डेटा ग्राहकों के लिए बहुत है। इसके अलावा यूजर्स को प्लान में बातचीत करने के लिए सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड डेटा मिलता है।

प्लान में रोजाना 100 SMS मिलता है। बीएसएनएल के इस प्लान की कीमत 2998 रुपये है और ये प्लान 455 दिनों तक के लिए आता है। रोजाना डेटा ख़त्म होने के बाद स्पीड कम होकर 40 kbps हो जाती है।

अगर आप BSNL के इस दमदार प्लान को रिचार्ज कराने के बारे में सोच रहे हैं, तो आपको बता दें कि यह प्लान सिर्फ और सिर्फ जम्मू एंड कश्मीर रीजन के यूजर्स के लिए है। BSNL अलग अलग स्टेट के लिए अलग अलग प्लान्स पेश करती है। इसी तरह यह प्लान केवल जम्मू एंड कश्मीर रीजन के लिए हैं।

Sarita के बारे में
Sarita Sarita Singh brings over 8 years of media experience to Timesbull.com. From crime to entertainment, her writing captivates readers. Her journey started small, then blossomed at Rajasthan Patrika, India.com, and News 24 Digital. Now, she thrives on diverse content creation at Timesbull.com. A master storyteller, Sarita's future shines bright. Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App