Instant Loan: आप भी अपने मोबाइल नंबर से ऐसे ले 1 लाख रुपए का इंस्टेंट लोन, जानें जल्दी

Avatar photo

By

Sanjay

Instant Loan: नमस्कार दोस्तों, आज के इस नए आर्टिकल में आप सभी दर्शकों का स्वागत है। दोस्तों आज के आर्टिकल के माध्यम से हम आपको बताएंगे कि अगर आप स्टैंड पर्सनल लोन लेना चाहते हैं तो यह एक प्रकार का पर्सनल लोन होता है। इसे आमतौर पर 24 घंटे के भीतर मंजूरी दे दी जाती है। ऋण आवेदन प्रक्रिया आमतौर पर ऑनलाइन होती है, और ऋण रातोंरात आपके खाते में जमा कर दिया जाता है।

आम तौर पर यह लोन एक सुरक्षित लोन होता है जिसका मतलब है कि उन्हें किसी संपर्क की आवश्यकता नहीं होती है, उन्हें ज्यादा ऑपरेशन नहीं करना पड़ता है, उन्हें कम ब्याज दर पर लोन दिया जाता है। अगर आप भी तुरंत पर्सनल लोन लेना चाहते हैं तो यह आपके लिए सबसे अच्छा विकल्प है। अगर यह एक विकल्प है तो आइए जानते हैं कि लोन लेने से पहले आपको किन चीजों की जरूरत होगी और कहां ऑनलाइन आवेदन करना होगा।

दोस्तों, अगर आप दिल्ली में लोन से संबंधित नवीनतम लेख प्राप्त करना चाहते हैं और किस बैंक से कितना लोन मिलता है, तो आप नीचे दिए गए डायरेक्ट लिंक देकर हमारे व्हाट्सएप और टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ सकते हैं।

 आवेदन करने के लिए आवश्यक पात्रता

स्मार्ट कॉइन ऐप से केवल वही लोग लोन ले सकते हैं जो भारत के मूल नागरिक हैं।

इसके अलावा इस ऐप से आपको लोन तभी दिया जाएगा जब आप 8 महीने में ₹12000 कमाएंगे।

इस एप्लीकेशन से लोन लेने के लिए आपकी आयु 21 वर्ष से अधिक होनी चाहिए।

इस एप्लीकेशन से लोन लेने के लिए आपका सिविल स्कोर 700 से अधिक होना चाहिए।

इसके अलावा वॉलेट का मोबाइल नंबर आधार कार्ड से लिंक होना चाहिए.

इसके अलावा आप इस ऐप के जरिए लोन पर 30 फीसदी तक का ब्याज भी चुका सकते हैं.

इसके अलावा स्मार्टफोन अप के जरिए आपको सिर्फ एक साल के लिए लोन भी मिलता है।

आवेदन करने के लिए आवश्यक दस्तावेज

यदि आप तत्काल ऋण के लिए आवेदन करना चाहते हैं, तो स्मार्ट कॉइन अप किसी भी तीसरे पक्ष के आवेदन से बेहतर है। इस ऐप में आपको 5 मिनट के अंदर ₹4000 से ₹1 लाख तक का इंस्टेंट पर्सनल लोन मिल जाता है। आपको बता दें कि स्मार्टफोन ऐप से लोन पाने के लिए आपको कुछ जरूरी दस्तावेज भरने होंगे जो नीचे बताए गए हैं।

  • पैन कार्ड
  • आधार कार्ड
  • निवास प्रमाण पत्र
  • पिछले 3 महीने का बैंक स्टेटमेंट
  • पासपोर्ट साइज फोटो
Sanjay के बारे में
Avatar photo
Sanjay मेरा नाम संजय महरौलिया है, मैं रेवाड़ी हरियाणा से हूं, मुझे सोशल मीडिया वेबसाइट पर काम करते हुए 3 साल हो गए हैं, अब मैं Timesbull.com के साथ काम कर रहा हूं, मेरा काम ट्रेंडिंग न्यूज लोगों तक पहुंचाना है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App