BOI Update: बैंक ऑफ इंडिया में FD धारकों के लिए निकली लॉटरी, किया ये बड़ा ऐलान

Avatar photo

By

Govind

BOI Update: देश में फिक्स्ड डिपॉजिट यानी एफडी स्कीम हमेशा से निवेश का लोकप्रिय जरिया रही है। फिक्स्ड डिपॉजिट स्कीम अच्छे रिटर्न के साथ-साथ पैसे की सुरक्षा भी प्रदान करती है। वर्तमान समय में विभिन्न बैंक अपनी सावधि जमा योजनाओं पर काफी अच्छा ब्याज दे रहे हैं।

आज हम आपको बैंक ऑफ इंडिया में 2 करोड़ रुपये के फिक्स्ड डिपॉजिट पर मिलने वाले ब्याज के बारे में बताएंगे। बैंक ऑफ इंडिया ने हाल ही में 2 करोड़ रुपये से अधिक की सावधि जमा पर ब्याज दरों में बदलाव किया है।

इस अपडेट के बाद अब बैंक ऑफ इंडिया ने 7 दिन से लेकर 10 साल तक की अवधि वाले फिक्स्ड डिपॉजिट पर 3 फीसदी से लेकर 7.25 फीसदी तक ब्याज दर देने का ऐलान किया है.

बैंक ऑफ बड़ौदा की नई ब्याज दर 1 अप्रैल 2024 से लागू हो गई है। बैंक ऑफ बड़ौदा ने वरिष्ठ नागरिकों को 6 महीने या उससे अधिक की अवधि के लिए सावधि जमा पर 50 अंक अधिक ब्याज देने की घोषणा की है। इसके अलावा सुपर सीनियर सिटीजन को 65 बेसिक प्वाइंट ज्यादा ब्याज देने का ऐलान किया गया है.

Govind के बारे में
Avatar photo
Govind नमस्कार मेरा नाम गोविंद है,में रेवाड़ी हरियाणा से हूं, मैं 2024 से Timesbull पर बतौर कंटेंट राइटर के पद पर काम कर रहा हूं,मैं रोजाना सरकारी नौकरी और योजना न्यूज लोगों तक पहुंचाता हूँ. Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App