100 का नोट बेचकर बनें मालामाल, यहां 18 लाख रुपये में आज ही करें सेल, जानें आसान तरीका

Avatar photo

By

Vipin Kumar

100 KA NOTE: आपका ख्वाब पैसा कमाने का है तो फि चिंता करने की जरूरत नहीं होगी, जिसका आपको आराम से फायदा मिल जाएगा। अगर आपके पास कोई काम नहीं और पैसा कमाने की सोच रहे हैं तो फिर टेंशन ना लें जिससे आप छप्परफाड़ कमाई का सपना पूरा कर सकते हैं।

दुनियाभर में ऐसी कई संस्थाएं हैं जो पुराने नोट और सिक्कों के बदले में कई लाख रुपये तक दे रही हैं, जिसका आप आराम से लाभ प्राप्त कर सकते हैं। वैश्विक बाजार में अब 100 के नोट की डिमांड बढ़ती जा रही है, जिसके बदले में आराम से 6 लाख रुपये तक मिल रहे हैं।

आपके पास 100 का नोट रखा है तो फिर सिंपल तरीके से बिक्री कर सकते हैं जो किसी सुनहरे ऑफर से कम नहीं है। आपने नोट की सेल करने का मौका हाथ से निकाला तो फिर पछतावा करना होगा।

फटाफट जानें 100 के नोट की खासियत

अंतर्राष्ट्रीय बाजार में जिस 100 के नोट की डिमांड बढ़ती जा रही है उसके बदले में आपको आराम से कई लाख रुपये तक मिल रहे हैं। 100 का नोट बेचने के लिए आपको कुछ जरूरी शर्तों को जानना होगा। इसमें सबसे पहले तो नोट पर आगे की तरफ सीरियल नंबर 786 का लिखा होना जरूरी है।

इसके अलावा महात्मा गांधी की फोटो भी चस्पा होना जरूरी है। मुस्लिम समाज में सीरियल नंबर 786 को बहुत ही लकी और पवित्र माना जाता है, जिसे आप सही से सौदा कर बेच सकते हैं। नोट की बिक्री करने का ऑफर आपने हाथ से निकाला तो फिर पछतावा करना होगा, जिसे जानना बहुत ही आवश्यक है। आपके पास 100 के तीन रखे हैं तो 18 लाख में इसकी सेल कर सकते हैं जो किसी सुनहरे ऑफर की तरह है।

जानिए कहां बेचें नोट

100 का नोट बेचने के लिए आपको ज्यादा भागदौड़ करने की जरूरत नहीं होगी। आपको हम एक आसान तरीका बताने जा रहे हैं, जहां आप आराम से इसकी सेल कर सकते हैं जो हर किसी का दिल जीतने के लिए काफी है। इसके लिए आपको सबसे पहले तो क्विकर वेबसाइट पर जाना होगा, जहां नोट की फोटो अपलोड करनी होगी।

आप मुंह मांगी कीमत में नोट की सेल कर सकते हैं। जानकारी के लिए बता दें कि क्विकर वेबसाइट ने आधिकारिक रूप से तो नोट की कीमत पर कुछ नहीं कहा, लेकिन मीडिया की खबरों के आधार पर इस आर्टिकल को पब्लिश किया गया है।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App