Maruti Ertiga है लेनी तो करें जल्दी, अभी खरीदा तो होगी 5 लाख की बचत

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Maruti Ertiga 7 Seater Car: मारुति की करें काफी ज्यादा अच्छी होती है। हैचबैक से लेकर एसयूवी तक बनाने वाली कंपनी सबसे ज्यादा कार बेचती है। खासकर बात करें 7 सीटर सेगमेंट की तो वहां आपको मारुति अर्टिगा देखने को मिलता है।

मारुति अर्टिगा 10 लाख के बजट में आने वाली एक बेहतरीन 7 सीटर कार है जो काफी अच्छा परफॉर्मेंस भी देती है। इसमें आपको 18 से 20 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज मिल जाता है। देखा जाए तो यह एक काफी अच्छी 7 सीटर कार है।

लेकिन 10 लाख की कीमत एक आम परिवार के लिए काफी ज्यादा हो जाती। यही कारण है कि लोग इसे खरीदने से पहले काफी ज्यादा सोचते भी हैं।

लेकिन होली के मौके पर काफी अच्छे-अच्छे ऑफर्स दिए जा रहे हैं आप चाहे तो सिर्फ ₹500000 में मारुति अर्टिगा को खरीद सकते हैं। इसके लिए आपको सेकंड हैंड मार्केट में जाना होगा। यहां आपको 2017 मॉडल अर्टिगा बहुत ही सस्ते में मिल जाएगी।

ऑफलाइन मिलेगी अच्छी डील

अगर आप दिल्ली मुंबई जैसे बड़े शहर में रहते हैं तो वहां आपको कई जगह सेकंड हैंड कार की डीलरशिप मिल जाएगी। यह आपको काफी सस्ते में कार ऑफर्स करते हैं। वहीं अगर आपको इससे भी सस्ती कर खरीदनी हो तो फिर ऑनलाइन मार्केट में जा सकते हैं। यह तीन से चार लाख रुपए में भी अर्टिगा मिल जाती है।

Maruti Ertiga का बेस्ट डील

ओएलएक्स वेबसाइट पर 2018 मॉडल मारुति अर्टिगा को 6.25 लाख में बेचा जा रहा है। अच्छी बात यह है कि इसमें आपको सीएनजी किट भी मिल जाएगी। आप चाहे तो अच्छी माइलेज के साथ इस कार को खरीद सकते हैं। इसे दिल्ली एनसीआर लोकेशन पर बेचा जा रहा है।

Maruti Ertiga आधी कीमत पर

कारदेखो पर भी काफी अच्छी ऑफर्स मिल रहा हैं। यहां 2017 मॉडल कर ₹500000 में बिक रही है। यह काफी ज्यादा चली हुई है। लेकिन इसकी कंडीशन अच्छी है। आप इसे लंबे समय तक अपने साथ रख सकते हैं। फरीदाबाद हरियाणा लोकेशन से बेची जा रही है यह कर आपकी फैमिली की जरूरत को पूरा करेगी।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App