Honda Amaze की ये गाड़ी कराएगी 4 लाख में गाड़ी लेने का सपना पूरा, पड़ोसियों को जलाने का बढ़िया मौका !

By

Vikram Singh

हमारे समाज में जिस किसी के पास भी गाड़ी है उसको काफी ऊंचा दर्ज का माना जाता है, भला इस बात से तो आप परिचित होंगे ही तथा जो भी गाड़ी खरीदता है पड़ोसियों को खुसुर फुसुर करने का मौका भी मिल जाता है, इसी आनंद के अवसर को आप मात्र 4 लाख के बजट में Honda Amaze की E i-Vtech गाड़ी को खरीद कर प्राप्त कर सकते हैं, यह गाड़ी काफी शानदार फीचर्स के साथ आती है जो आपके काफी समय से गाड़ी खरीदने के सपने को भी पूरा करेगी, आइए जानते हैं इस गाड़ी के बारे में सब कुछ।

Honda Amaze E i-Vtech गाड़ी है इन दमदार फीचर्स से लैस !

अगर हम Honda Amaze E i-Vtech गाड़ी में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको 1198 सीसी का पेट्रोल इंजन मिल जाता है जो 86.7 भाप की पावर तथा 109 NM का टॉर्क जनरेट करता है इस गाड़ी की सीटिंग कैपेसिटी 5 लोगों की अगर इसमें आने वाले अन्य फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको पावर स्टीयरिंग, पावर विंडो फ्रंट, एयर कंडीशनर, हीटर एडजेस्टेबल हेडलाइट, चाइल्ड सेफ्टी लॉक सेंटर लॉकिंग जैसे फीचर्स मिल जाते हैं।

वही सहूलियत के लिए इसमें ट्रंक लाइट, रीयर रीडिंग लैंप, फ्रंट और रियर में सीट हेड रेस्ट, पावर विंडो, लो फ्यूल वार्निंग लाइट तथा कप होल्डर जैसे फीचर्स भी मिल जाते हैं।

वहीं सुरक्षा को केंद्र में रखते हुए इसमें सेंट्रल लॉकिंग, चाइल्ड सेफ्टी लॉक, डे नाइट रियर व्यू मिरर, फ्रंट इंपैक्ट बीम्स, एंटी थेफ्ट डिवाइस एडजेस्टेबल सीट, इंजन इमोबिलाइजर, सेंट्रली माउंटेड फ्यूल टैंक रियर सीट बेल्ट दूर अज़ार वार्निंग, सीट बेल्ट वार्निंग जैसे फीचर मिल जाते हैं।

Honda Amaze E i-Vtech गाड़ी मिल रही है 4 लाख में, ये है लेने का तरीका

अगर आप अभी Honda Amaze E i-Vtech गाड़ी को मार्केट में लेने जाते हैं तो यह आपको ₹6 लाख़ 735 रूपए की पड़ती है वहीं अभी इस गाड़ी को कर देखो की वेबसाइट पर 4.10 लाख में लिस्ट किया गया है। हालांकि ये के सेकंड हैंड लेकिन इसको इसके ओनर ने मात्र 37,143 किलोमीटर तक ही चलाया है तथा अभी यह एकदम बढ़िया कंडीशन में है।

Vikram Singh के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App