Vi को मात देने Airtel लाया फाड़ू प्लान, 365 दिन तक उठाए भरपूर डेटा और OTT का पूरा लाभ

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

Airtel Best Recharge Plan: क्या आप एक एयरटेल यूजर्स हैं? और किसी प्लान के चक्कर में हैं तो आपको पता ही होगा एयरटेल कंपनी अपने ऐसे कई प्रीपेड रिचार्ज प्लान को ऑफर करती है, जिसमें एक से एक खूबियां देखने को मिलती हैं।

ऐसे में आपको एक लंबी बैलिडिटी वाला प्लान देखने को मिल रहा है। जिसके लिए आपको अपने नंबर पर बार-बार रिचार्ज नहीं कराना होगा। इतना ही नहीं आपको इन प्लान में ज्यादा डेटा और ओटीटी का सब्सक्रिप्शन भी मिलता हैं। आइए, जानें कौन कौन से स्मार्टफोन खरीदने को मिल रहे है।

Maruti Suzuki Swift 2024: Booking, features, launch date and price

2024 Bajaj Pulsar 125: Powerful bike with powerful updates! 

3359 रुपये वाला प्लान

एयरटेल का ये प्लान लंबी वैलिडिटी के साथ आने वाला एक जबरदस्त प्लान है। जिसमें आप यूजर्स को 365 दिन यानी 1 साल तक की वैलिडिटी साथ मिलती है। साथ ही ये रिचार्ज प्लान अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग की सुविधा के साथ आता है, जहां आप किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग का फायदा उठा सकते हैं।

इसके अलावा इस प्लान में आपको हर रोज 2.5GB डेटा का भी ऑफर मिल रहा है। साथ ही, इसमें यूजर्स को हर दिन 100 फ्री SMS का भी बेनिफिट मिल रहा हैं।

एयरटेल के इस रिचार्ज प्लान में आपको अनलिमिटेड 5G डेटा का लाभ मिलता है। इतना ही नहीं, आप यूजर्स को 1 साल के लिए 499 रुपये वाला Disney+ Hotstar Mobile का भी फ्री सब्सक्रिप्शन साथ दिया जा रहा है। जो Wynk Music और फ्री हैलोट्यून्स का भी ऑफर मिल रहा हैं।

1 साल की वैलिडिटी वाले ये हैं और भी प्लान

1 साल की वैलिडिटी वाले एयरटेल के अन्य रिचार्ज प्लान की बात की जाएं तो यह प्लान आपको 2999 रुपये और 1799 रुपये में मिल रहे हैं। बात करें 2999 रुपये वाले प्लान की तो इसमें यूजर्स को हर रोज 2GB डेटा के साथ अनलिमिटेड 5G डेटा साथ मिलता है।

वहीं, 1799 वाले प्लान में ग्राहकों को कुल 24GB डेटा का लाभ मिल रहा हैं। इन दोनों ही प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग के साथ अन्य बेनिफिट्स ऑफर किए जा रहे हैं। जिनका आप रिचार्ज करा फुल आनंद लें सकते हैं।

 

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप [email protected] पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App