RC Upadhyay: RC का डांस देख मंच पर आया जवानी से लबरेज बूढ़ा, देखें पूरा वीडियो

Avatar photo

By

Govind

RC Upadhyay:जब भी हरियाणवी डांसर्स की बात होती है तो सबसे पहला नाम सपना चौधरी का आता है। इसमें कोई शक नहीं कि डांस के मामले में सपना हरियाणा की क्वीन हैं, लेकिन कई ऐसे कलाकार भी हैं जो अगर स्टेज पर पहुंच जाएं तो उन पर खूब पैसे बरसते हैं. ऐसे ही एक डांसर हैं आरसी उपाध्याय, जिनके डांस से स्टेज पर ऐसा धमाल मचता है कि कंट्रोल करना मुश्किल हो जाता है।

Maruti Suzuki Swift 2024: Booking, features, launch date and price

2024 Bajaj Pulsar 125: Powerful bike with powerful updates! 

आरसी उपाध्यायन का ये गाना ‘मैंने सुना तू बेली हो गया’ यूट्यूब पर खूब देखा गया है. लोग इस गाने को सिर्फ आरसी की वजह से नहीं बल्कि चाचा जी की वजह से भी पसंद कर रहे हैं. आरसी उपाध्याय जैसे ही स्टेज पर डांस करने लगे तभी किसी ने उनके चाचा को उकसा दिया और फिर दर्शकों ने मिलकर ऐसा हंगामा मचाया कि दर्शक देखते रह गए.

इस गाने में चाचा जी ने भी महफिल लूट ली है. चाचा आरसी के साथ तालमेल बिठाने में कभी असफल नहीं हुए। हरियाणा के इस रागिनी कार्यक्रम में दर्शकों की भीड़ में से लोग आगे आए और आरसी को पैसे देने लगे. आरसी डांस करते हुए नोट संभालते भी नजर आए, लेकिन यूट्यूब दर्शकों की नजरें अंकल पर ही टिकी रहीं.

Govind के बारे में
Avatar photo
Govind नमस्कार मेरा नाम गोविंद है,में रेवाड़ी हरियाणा से हूं, मैं 2024 से Timesbull पर बतौर कंटेंट राइटर के पद पर काम कर रहा हूं,मैं रोजाना सरकारी नौकरी और योजना न्यूज लोगों तक पहुंचाता हूँ. Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App