साधारण सा दिखने वाला पिंक कलर का 2 रुपए नोट पलभर में बनाएगा अमीर, देखें कमाई का दिलचस्प तरीका

Ajeet Singh

By

Ajeet Kumar

नई दिल्ली: 2 Rupee Coin. आज के इस आर्थिक दौर में कौन नहीं अपने लिए बेहतर कमाई करना चाहते हैं। और अपने बड़े-बड़े सपने जैसे कि कार खरीदना, घर खरीदना पूरा करना चाहता है। लेकिन अगर आप भी अपने नौकरी या बिजनेस के साथ ऐसे कोई काम की तलाश में है। जिससे ज्यादा ना समय देना पड़े और कमाई भी बेहतर हो जाए तो आपके लिए यहां पर दुर्लभ नोट सिक्कों की दुर्लभ नोट को ऑनलाइन वेबसाइट के बाद के पर नीलामी का काम कर सकते हैं।

यहां पर सिर्फ 2 रुपए के खास नोट (2 Rupee Note Values) की हम बात कर कर रहे है, जिसकी खासियत की बदौलत 2 लाख  रुपए मिल रहे है। जिसे सेल करने के लिए आप को कहीं ज्यादा भटकने की जरुरत नहीं है, जिसे घर बैठे ही ऑनलाइन तरकी से सेल सकते हैं। यहां पर जबरदस्त कमाई का यह तरीका लोगों को काफी अच्छा लग रहा है।

जानिए इस 2 रुपए नोट के फीचर्स

मार्केट में मांग में चल रहे इस 2 रुपए नोट के फीचर्स की बात करें तो पिंक कलर वाला इस 2 रुपए के नोट पर 786 लिखा होना चाहिए, ऐसे कई लोग हैं, जो इस 786 नोट को लकी मान अपने घर में रखते है। इस खास 786 नंबर को काफी शुभ भी माना जाता है। इस खास 2 रुपए नोट पर RBI के पूर्व गवर्नर मनमोहन सिंह (Manmohan Singh) के सिग्नेचर है, अगर आप के पास में यह नोट रखा हैं, तो लाखों रुपए पाने का इंतजाम हो जाएगा।

ऐसे घर बैठे सेल करें 2 रुपये नोट

अगर आपके पास 2 रुपये का कोई दुर्लभ कैटेगरी का नोट या सिक्का है तो आप उसे यहां पर बता गए प्रोसेस के द्धारा सेल कर सकते हैं।

  • सबसे पहले क्विकर जैसे प्लेटफॉर्म पर जाएं।
  • अब यहां पर खाता बनाए, जिसमें मांगी गई जानकारी में नाम, पता जैसी डीटेल्स फिल करें।
  • इसके बाद सिक्के की इमेज पर क्लिक करके उसे अपलोड करें।
  • अब आपको अपना मोबाइल नंबर और ईमेल आईडी दर्ज करनी होगी।
  • वेबसाइट आपके द्वारा दर्ज की गई जानकारी वेरिफाई करेगी।
  • अब यहां पर लिस्ट की गई जानकारी को वेबसाइट आने वाले विजिटर को दिखाएगी।
  • जिससे खरीदार यहां पर खुद ही संपर्क करेगा।
Ajeet Kumar के बारे में
Ajeet Singh
Ajeet Kumar छत्रपति शाहू जी महाराज युनिवर्सिटी कानपुर से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर करने के बाद मीडिया के क्षेत्र में कदम रखा, फर्स्ट न्यूज 24X7 में 6 महीने तक कटेंट राइटर बतौर काम किया। इसके बाद आवाज न्यूज ऐप में अपनी सेवाएं दी। मौजूदा समय में पिछले 3 साल से अधिक समय से टाइम्सबुल पर अपनी सेवाएं दे रहा हूं। यहां पर बिजनेस, निवेश जैसे बीट पर खबरें लिख रहा हुं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App