स्पोर्ट्स बाइक में सबका बाप है Yamaha R15, अभी नहीं खरीदा तो फिर इतनी सस्ती नहीं मिलेगी बाइक

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Yamaha R15 V4: स्पोर्ट्स सेगमेंट में मौजूद बाइक को अपने एग्रेसिव लुक के लिए लोग पसंद करते हैं। इस सेगमेंट में कई कंपनियों की बाइक मौजूद हैं। जिसमें यामाहा मोटर्स (Yamaha Motors) की बाइक भी शामिल है। अगर बात कंपनी की बाइक यामाहा आर15 वी4 (Yamaha R15 V4) की करें तो यह मार्केट में अपने आकर्षक स्पोर्टी लुक के लिए पसंद की जाती है। इस स्पोर्ट्स बाइक में कंपनी ने पॉवरफुल इंजन के साथ ही तेज रफ्तार और ज्यादा माइलेज ऑफर किया है। वहीं बेहतर परफॉरमेंस के लिए इसमें कई आधुनिक फीचर्स को जोड़ा है।

कंपनी इस स्पोर्ट्स बाइक के मैटेलिक रेड वेरिएंट को 1,81,700 रुपये की एक्सशोरूम कीमत पर उपलब्ध कराया है। यह ऑन रोड 2,07,981 रुपये पर हो जाती है। अगर इस बाइक को खरीदने के लिए आपके पास बजट कम है। तो आप इसपर मिल रहे फाइनेंस प्लान के बारे में जान सकते हैं। जिसके बारे में हमने इस रिपोर्ट में बात किया है।

फाइनेंस प्लान के साथ आ रही है Yamaha R15 V4

यामाहा आर15 वी4 (Yamaha R15 V4) स्पोर्ट्स बाइक के मैटेलिक रेड वेरिएंट को खरीदने के लिए ऑनलाइन डाउन पेमेंट और ईएमआई कैलकुलेटर की माने तो बैंक आपको 1,77,981 रुपये का लोन 9.7 प्रतिशत की वार्षिक ब्याज दर पर उपलब्ध करा देगी। लोन मिल जाने के बाद आपको 30 हजार रुपये बतौर डाउन पेमेंट के रूप में कंपनी को देना होगा। बैंक से इसके लिए लोन आपको 3 वर्ष की अवधि के लिए मिलेगा और इस दौरान हर महीनें 5,414 रुपये मंथली ईएमआई देकर बैंक को इसका पेमेंट करना होगा।

Yamaha R15 V4 इंजन और पावरट्रेन डिटेल्स

यामाहा आर15 वी4 (Yamaha R15 V4) में लिक्विड कूल्ड तकनीक पर आधारित सिंगल सिलेंडर वाला 155cc का 4 स्ट्रोक SHOC इंजन लगा है। जो 10000 आरपीएम पर 18.4 पीएस की अधिकतम पावर और 7500 आरपीएम पर 14.2 एनएम का पीक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है। इसके साथ 5 स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है। वहीं इसमें ARAI द्वारा सर्टिफाइड 55.20 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज कंपनी ने ऑफर किया है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App