गजब का ऑफर, इतनी सस्ती नहीं मिलेगी Sports Bike, जल्दी खरीदें और मचाएं धूम

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Yamaha FZS-FI: अगर आप कम कीमत में एंट्री लेवल स्पोर्ट्स बाइक खरीदना चाहते हैं। तो यह रिपोर्ट आपके लिए है। अपनी इस रिपोर्ट में आज हम आपको यामाहा एफजेडएस-एफआई (Yamaha FZS-FI) के बारे में बताएंगे। जिसे अपने आकर्षक डिज़ाइन और तेज रफ्तार के लिए पसंद किया जाता है। कंपनी की इस बाइक में आपको आधुनिक फीचर्स के अलावा तेज रफ्तार भी मिलता है।

Yamaha FZS-FI में लगा है एडवांस इंजन

इस बाइक के इंजन के बारे में डिटेल से बात करें तो इसमें एयर कूल्ड तकनीक पर आधारित 149cc का सिंगल सिलेंडर इंजन लगा है। जिसकी क्षमता 12.4Ps पावर और 13.3Nm टॉर्क पैदा करने की है। इस बाइक के फ्रंट और रियर में डिस्क ब्रेक लगा हुआ है। वहीं अतिरिक्त सुरक्षा के लिए कंपनी ने इसमें सिंगल चैनल एन्टी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम भी दिया है। अगर बात इसके माईलेज की करें तो कंपनी की इस बाइक को आप एक लीटर पेट्रोल में 49.31 किलोमीटर तक चला सकते हैं।

आकर्षक कीमत में आती है Yamaha FZS-FI बाइक

यामाहा एफजेडएस-एफआई (Yamaha FZS-FI) कंपनी की आकर्षक लुक वाली एंट्री लेवल स्पोर्ट्स बाइक है। इसकी बाजार में कीमत 1.22 लाख रुपये से 1.23 लाख रुपये के बीच है। अगर आप इस बाइक को खरीदना चाहते हैं। लेकिन एकसाथ इतने रुपये खर्च नहीं करना चाहते हैं। तो जान लीजिए कि इस बाइक का सेकेंड हैंड मॉडल ऑनलाइन इससे कम कीमत पर भी मिल रही है। इस रिपोर्ट में हम आपको यामाहा की इस बाइक पर मिल रहे एओ जबरदस्त ऑफर के बारे में बताएंगे।

Yamaha FZS-FI बाइक पर बेहतरीन ऑफर

Olx पुरानी गाड़ियों की खरीद और बिक्री करने वाली वेबसाइट है। इसपर 2011 मॉडल यामाहा एफजेडएस (Yamaha FZS) बाइक को लिस्ट किया गया है। यह ब्लैक कलर की बाइक है और अच्छी कंडीशन में लग रही है। इसके ओनर ने इसे 60,000 किलोमीटर तक चलाया है और सेल के लिए यहाँ पर 32,000 रुपये में उपलब्ध कराया है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App