Best Rugged Phones: लाखों रुपयों वाले फोन्स की सिट्टी-पिटी गुल करेंगे ये रग्ड स्मार्टफोन, पटकने और गिरने पर नहीं आएगी खरोंच

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Best Rugged Phones: अगर आप खेल – कूद या भागदौड़ भरी लाइफस्टाइल को जीते है। और आपको ऐसा फोन चाहिए जो गिरने या पटकने पर भी नहीं टूटता है। तो आज हम आपकी सबकी प्रोब्लम्स को दूर करने आएं हैं।

ऐसे में आप रग्ड स्मार्टफोन के बारे में सोच सकते हैं। ये स्मार्टफोन अपनी मजबूत के वजह से काफी जानें जाते हैं। आज हम आपको यहां कुछ ऐसे ही फोन के बारे में बताने जा रहे हैं जो आपके लिए बेस्ट साबित हो सकते हैं। आइए, जानते हैं इन ब्रांड्स के बारे में…

DOOGEE S61 PRO Rugged

यह डिवाइस 6 इंच की IPS HD डिस्प्ले में आता है। जिसमें 20MP का नाइट विजन कैमरा मिलता है। इसके अलावा ये 8GB/128GB वेरिएंट में आता है। जो IP68 वॉटरप्रूफ सुविधा के साथ मिलता है। इसकी बैटरी भी 5180mAh की दमदार दी गई है । इस फोन को आप अमेजन पर 21,220 रुपये की कीमत पर परचेज कर सकते है।

Easyfone Shield

इस डिवाइस में आपको 2.8 इंच की डिस्प्ले मिलती है। जो 2MP रियर कैमरा के साथ 32MB रैम और 32MB स्टोरेज में आती है। इसके अलावा इस डिवाइस में 2500mAh की लीथियम-आयन बैटरी भी मिलती है।

इसके प्राइस कीमत की बात करें तो यह 6,499 रुपये में पेश किया है, जिसे आप फ्लिपकार्ट पर आसानी से खरीद सकते हैं। यानी ये फोन ज्यादा महंगा भी नहीं है। अगर आप एडवेंचर टूर ज्यादा करते हैं तो ये आपके लिए काम का साबित होने वाला है।

HONOR X9b 5G

हॉनर का ये खास फोन अपनी स्ट्रॉग बिल्ट के लिए जाना जाता है। जिसमें 6.78 इंच की 1.5K कर्व्ड AMOLED का डिस्प्ले मिलता है। जो Snapdragon 6 Gen 1 प्रोसेसर के साथ आता है।

इस डिवाइस में आपको 35 वॉट की चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,800 mAh की बैटरी मिलती है। इसके कीमत की बात करें तो यह आपको 21,999 रुपये की खरीद में मिल रहा है।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App