Volvo S60 की इस महंगी Sedan का सड़कों पर दिखता है रुतबा.. अभी मिल रही इतनी सस्ती !

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

Volvo S60 Cross Country D4 AWD: अगर आप भी एक लग्जरी सेगमेंट की सेडान गाड़ी को खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो आपको एक बार Volvo S60 गाड़ी के Cross Country D4 AWD वेरिएंट का अवश्य रुख करना चाहिए। यह गाड़ी अभी आपको एक शानदार डील के अंतर्गत मात्र 15 लाख़ रुपए की मिल रही है। जबकि इसकी वास्तविक कीमत काफी ज्यादा है। इस गाड़ी से 19.6 Kmpl का काफी शानदार माइलेज तो मिल जाता है। साथ ही इस सेडान में आने वाला 2400 cc का इंजन काफी तगड़ी परफॉर्मेंस देता है। आईए जानते हैं गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स तथा इसकी वास्तविक कीमत।

Volvo S60 गाड़ी के Cross Country D4 AWD वेरिएंट में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Volvo S60 गाड़ी के Cross Country D4 AWD वेरिएंट में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 2400 cc का 5 सिलेंडर वाला दमदार डीजल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 190 bhp की अधिकतम पावर तथा 440 NM का अधिकतम टॉर्क जनरेट करता है। यह एक 5 सीटर सेडान गाड़ी है जो ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ आती है। बात करें यदि इस गाड़ी से मिलने वाले माइलेज की तो इससे आपको आसानी से 19.6 Kmpl का ARAI क्लेम्ड माइलेज देखने के लिए मिल जाता है। इसी के साथ ही सेडान में अधिकतम एक बार में आप 67 लीटर तक फ्यूल डलवाने में सक्षम होंगे। एक सेडान गाड़ी होने के बावजूद भी कारमेकर ने इसका ग्राउंड क्लीयरेंस 201 MM का दिया है जो कि इस गाड़ी को एक बल्की लुक प्रदान करता है और इस गाड़ी को काफी आकर्षित बना देता है।

 

Volvo S60 गाड़ी का Cross Country D4 AWD वेरिएंट मिल रहा इतना सस्ता

आपकी जानकारी के लिए बता दे Volvo S60 गाड़ी के Cross Country D4 AWD वेरिएंट को कंपनी की तरफ से अभी डिस्कंटीन्यू कर दिया गया है। लेकिन यदि हम इस गाड़ी की आखिरी एक्स शोरूम कीमत की बात करें तो वह करीबन 44.27 लाख़ रूपए थी। लेकिन यही गाड़ी अभी आपको कारदेखो की वेबसाइट पर 15 लाख रुपए की मिल रही है। यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है इसी कारणवश इतनी सस्ती मिल रही है।

इसके फर्स्ट ओनर ने अभी तक इस गाड़ी को 32,889 KM चलाया है तथा गाड़ी में किसी प्रकार की कोई समस्या नहीं है। इस बात की पुष्टि कारदेखो की टीम ने भी कर ली है और तभी इस गाड़ी को अप्रूवल दिया है। अधिक जानकारी के लिए तथा गाड़ी का संपूर्ण विवरण प्राप्त करने के लिए और गाड़ी को खरीदने के लिए आप कारदेखो की वेबसाइट पर जाकर आगे भी प्रक्रिया कर सकते हैं।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App