Volkswagen की इस हैचबैक के आगे नहीं है कोई टक्कर में.. 3.49 लाख में ही मिल जाते हैं ये फीचर्स !

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

Volkswagen Polo Diesel Highline 1.2L: यदि आप भी एक ऐसी हैचबैक गाड़ी खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं जिसमें काफी कम कीमत में भी अच्छे फीचर्स मिल जाए। तो आज हम आपको Volkswagen Polo गाड़ी के Diesel Highline 1.2L वेरिएंट के बारे में बताएंगे। इस गाड़ी से आपको 22.07 Kmpl का शानदार माइलेज तो मिलता ही है। साथ ही इसमें आने वाला 1199 cc का इंजन काफी बढ़िया परफॉर्मेंस देता है। सबसे बड़ी बात तो यह है कि इस गाड़ी को भी आप मात्र 3.49 लाख़ रुपए की कीमत खरीद कर ला सकते हैं। जबकि इसकी वास्तविक कीमत इस दाम से काफी ज्यादा है। आईए जानते हैं इस गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स तथा इसको इतनी कम कीमत में खरीदने की पूरी प्रक्रिया।

Volkswagen Polo गाड़ी के Diesel Highline 1.2L वेरिएंट में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Volkswagen Polo गाड़ी के Diesel Highline 1.2L वेरिएंट में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 1199 cc का 3 सिलेंडर वाला दमदार डीजल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 180 NM का अधिकतम टॉर्क तथा 73.9 bhp की अधिकतम पावर पैदा करता है।

यह एक 5 सीटर वाली है गाड़ी है जो मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ आती है। बात करें इस गाड़ी से मिलने वाले माइलेज की तो इससे आपको आसानी से 22.07 Kmpl का ARAI क्लेम माइलेज तथा 19.03 Kmpl का सिटी माइलेज देखने के लिए मिल जाता है। इस हैचबैक में आप अधिकतम एक बार में 45 लीटर तक डीजल इसकी फ्यूल टैंक कैपेसिटी के आधार पर भरवा सकते हैं। एक हैचबैक गाड़ी होने के नाते इसमें आपको 168 MM का काफी बढ़िया ग्राउंड क्लीयरेंस भी देखने के लिए मिलता है।

Volkswagen Polo गाड़ी के Diesel Highline 1.2L वेरिएंट को मात्र 3.49 लाख़ में लाएं

आपकी जानकारी के लिए बता दे Volkswagen Polo गाड़ी के Diesel Highline 1.2L वेरिएंट को कंपनी की तरफ से अभी डिस्कंटीन्यू कर दिया गया है और इसका प्रोडक्शन भी बंद हो चुका है। लेकिन यदि हम इस गाड़ी की आखिरी एक्स शोरूम कीमत की बात करें तो वह तकरीबन 7.20 लाख रूपए थी।

लेकिन यही गाड़ी अभी आपको कारदेखो की वेबसाइट पर मात्र 3.49 लाख रुपए में मिल रही है। दरअसल, यह एक सेकंड हैंड कार है जिसको इसके फर्स्ट ऑनर ने वेबसाइट पर लिस्ट किया है। उन्होंने इस गाड़ी से जुड़ी सभी जानकारियां भी साझा की है जहां उन्होंने RTO इनफॉरमेशन तथा इस गाड़ी के कुछ स्टेटस भी साझा किए हैं। उन्होंने बताया है कि अभी तक उन्होंने इस गाड़ी को कुल 49,426 किलोमीटर चलाया है तथा गाड़ी में किसी प्रकार की कोई समस्या नहीं है। अधिक जानकारी के लिए तथा गाड़ी को खरीदने के लिए आप कारदेखो की वेबसाइट पर जाकर अपना नंबर दर्ज करा कर सेलर की कॉन्टैक्ट डीटेल्स प्राप्त कर सकते हैं।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App