Realme Holi Sale! कंपनी के इन मॉडल्स पर मिल रही भारी छूट, 31 मार्च तक उठा सकते हैं फायदा

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Realme 12 Phone Holi Sale : क्या आप होली के मौके पर कोई मोबाइल फोन खरीदने का प्लान बना रहे हैं? अगर हां तो यह खबर आपके काम की हो सकती है। क्योंकि जब भी कभी कोई त्योहार आता हैं तो उस समय मोबाइल फोन पर जबरदस्त बंपर ऑफर मिलते हैं।

ऐसे में अगर आप ग्राहक किसी सेल का इंतजार कर रहे हैं तो आपका इंतजार खत्म हो गया है। क्योंकि होली पर कई बंपर ऑफर मिल रहे हैं, कई ब्रांड्स ने अपने फोन पर भारी ऑफर देना शुरू कर दिया है।

इस कड़ी में Realme ने भी अपने ग्राहकों को भारी डिस्काउंट का ऐलान किया है जहां आपको इसके कई फोन मॉडल्स खरीदने को मिल रहे है। आइए, इसके बारे में बताएं

Realme 12+ 5G पर धाकड़ ऑफर्स

इसके कीमत और ऑफर्स की बात करें तो Realme के इस हैंडसेट में 23,999 रुपए है। जिसे आप Flipkart की सेल से 16% की छूट में 19,999 रुपए में खरीद सकते हैं। वहीं आपको 5,100 रुपए का एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है। जिसके जरिए आप इस हैंडसेट को और भी कम प्राइस में खरीद सकते हैं।

इसके अलावा आपको बैंक ऑफर्स के जरिए Flipkart Axis बैंक कार्ड पर 5% का कैशबैक भी मिल रहा है। साथ ही Flipkart UPI से पेमेंट करने पर इंस्टेंट 25% का डिस्काउंट भी मिल रहा है। ये सेल लिमिटेड समय तक के लिए ही उपलब्ध है जिसका आप अभी फायदा उठा सकते है।

Realme 12 पर ऑफर्स

अगर हम Realme 12 5G की बात करें तो इसके 128जीबी वेरिएंट पर 2000 रुपए का डिस्काउंट मिल रहा है। साथ ही बैंक ऑफर के तहत 1000 रुपए की छूट मिल रही हैं। वहीं 8GB RAM वेरिएंट पर भी 1500 रुपये का बैंक ऑफर या एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है। इसके साथ नो-कॉस्ट EMI का बेनिफिट भी मिल रहा है।

Realme 12 Pro पर भी बंपर ऑफर

वहीं, Realme 12Pro पर भी शानदार ऑफर दिया जा रहा है। यह हैंडसेट 5 हजार रुपये की छूट पर उपलब्ध मिल रहा है। साथ ही इसके फीचर्स की बात करें तो 8 जीबी रैम/128 जीबी स्टोरेज वाले वेरिएंट पर 1,000 रुपये का कूपन डिस्काउंट और 4,000 रुपये का बैंक ऑफर मिल रहा है। अगर आप 8GB/256GB स्टोरेज वेरिएंट खरीदते हैं तो आपको 3000 रुपये का बैंक ऑफर मिल जाएगा।

 

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप [email protected] पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App