Volkswagen की इस लाल चिड़िया को मात्र 3.75 लाख में बनाएं अपना, फीचर्स जान कूद पड़ेंगे !

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

अगर आप भी एक बजट फ्रेंडली कर ढूंढ रहे हैं जो चार लाख से भी कम कीमत में आए तो आप बिल्कुल सही जगह आए हैं, आज हम आपको Volkswagen की Polo 1.2 MPI Comfortline कार के बारे में बताएंगे जो आपको मात्र 3.75 लख रुपए में मिल जाएगी साथ ही काफी बढ़िया फीचर्स के साथ आती है जिसको जानकर आप कूद पड़ेंगे, आईए जानते हैं इस गाड़ी के बारे में सब कुछ।

 

Volkswagen की Polo 1.2 MPI Comfortline कार में मिलेंगे यह फीचर्स

Volkswagen Polo 1.2 MPI Comfortline-2

अगर हम Volkswagen की Polo 1.2 MPI Comfortline कार में मिलने वाले फीचर्स की बात करें तो सबसे पहले इसमें आपको 1198 सीसी का पेट्रोल इंजन मिल जाता है 74 bhp की पावर तथा 110 NM जेनरेट करता है। यह गाड़ी आराम से 16.47 kmpl का माइलेज दे देती है। इसकी सीटिंग कैपेसिटी भी 5 लोगों की है यानी यदि आप एक बजट फ्रेंडली फैमिली कर की तलाश में है तो यह आपके लिए उचित विकल्प हो सकता है।

इसमें आने वाले अन्य फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको पावर स्टीयरिंग, पावर विंडो, एयर कंडीशनर, हीटर, फोग लाइट्स, एडजेस्टेबल हेडलाइट एंटीलॉक ब्रेकिंग सिस्टम, सीडी प्लेयर के साथ ही सहूलियत के लिए इसमें एयर क्वालिटी कंट्रोल, रिमोट ट्रंक ओपनर वैनिटी मिरर, एसेसरी पावर आउटलेट तथा रियर सीट हेड्रेस्ट भी मिल जाता है।

वहीं सुरक्षा को भी मद्दे नज़र रखते हुए गाड़ी के अंदर एंटीलॉक ब्रेकिंग सिस्टम, सेंटर लॉकिंग, पावर डोर लॉक, चाइल्ड सेफ्टी लॉक्स, ड्राइवर एयरबैग तथा पैसेंजर एयरबैग के साथ फ्रंट और रियर में सीट बेल्ट, डोर अजार वार्निंग, साइड इंपैक्ट, फ्रंट इंपैक्ट beam एडजेस्टेबल सीट कीलेस एंट्री तथा कार सेंसर भी मिलता है इसके अलावा आपकी गाड़ी को चोरी से बचाने के लिए एंटी थेफ्ट डिवाइस का भी फीचर मिलता है।

Volkswagen की Polo 1.2 MPI Comfortline कार को मात्र 3.75 लाख में बनाएं अपना

अगर अभी आप Volkswagen की Polo 1.2 MPI Comfortline कार को मार्केट में खरीदने जाते हैं तो इसकी ऑन रोड कीमत 5.33 लाख से 8.48 लाख तक जाती है लेकिन अभी कर देखोगी वेबसाइट पर यह गाड़ी आपको मात्र 3.75 लख रुपए में मिल जाएगी जिसका रजिस्ट्रेशन 2014 अक्टूबर में हुआ है तथा तब से अब तक यह गाड़ी फर्स्ट ओनर के हाथ में है और मात्र 45000 किलोमीटर ही चली है।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App