Maruti के इन कारों की है खूब डिमांड, एक है Most Underrated जो देती है 35 Km का माइलेज

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Maruti Suzuki Cars: देश के एंट्री लेवल कार सेगमेंट में मारुति सुजुकी (Maruti Suzuki) की कारें सबसे ज्यादा पसंद की जाती हैं। कंपनी की कार वैगनआर (Maruti WagonR), ऑल्टो के10 (Maruti Alto K10), स्विफ्ट (Maruti Swift), डिजायर (Maruti Dzire) और सेलेरियो (Maruti Celerio) बजट सेगमेंट में काफी पॉपुलर हैं। इनमें से एक में आपको 35 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज मिल जाता है। ऐसे में आज इस रिपोर्ट में आप कंपनी की इन पॉपुलर कारों के बारे में जान सकते हैं।

Maruti Alto K10 की जानकारी

कंपनी Maruti Alto K10 के पेट्रोल (एमटी) वेरिएंट्स में 24.39 किलोमीटर प्रति लीटर और पेट्रोल (एएमटी) वेरिएट्स में 24.90 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज ऑफर करती है। इसके अलावा सीएनजी पर इस कार को 33.85 किलोमीटर की रेंज तक ड्राइव किया जा सकता है।

Maruti Suzuki Swift 2024: Booking, features, launch date and price

2024 Bajaj Pulsar 125: Powerful bike with powerful updates! 

Maruti WagonR की जानकारी

Maruti WagonR के पेट्रोल (मैनुअल) वेरिएंट्स में कंपनी 24.35 किलोमीटर प्रति लीटर और पेट्रोल (एएमटी) वेरिएट्स में 25.19 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज उपलब्ध कराती है। इसके अलावा सीएनजी पर इसमें आपको 34.05 किलोमीटर प्रति किलोग्राम तक का माइलेज मिल जाता है।

Maruti Swift की जानकारी

Maruti Swift के पेट्रोल (मैनुअल) वेरिएंट्स में 23.20 किलोमीटर प्रति लीटर और पेट्रोल (एएमटी) वेरिएट्स में 23.76 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज ऑफर किया गया है। वहीं सीएनजी पर इसमें 30.90 किलोमीटर प्रति किलोग्राम तक का माइलेज उपलब्ध कराया गया है।

Maruti Dzire की जानकारी

Maruti Dzire के मैनुअल वेरिएंट्स में आपको 23.26 किलोमीटर प्रति लीटर और एएमटी वेरिएट्स में 24.12 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज मिलता है। इसके अलावा सीएनजी पर इसमें आपको 31.12 किलोमीटर प्रति किलोग्राम तक का माइलेज उपलब्ध हो जाता है।

Maruti Celerio की जानकारी

Maruti Celerio के पेट्रोल (एमटी) वेरिएंट्स में कंपनी ने 25.24 किलोमीटर प्रति लीटर और पेट्रोल (एएमटी) वेरिएट्स में 26.68 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज ऑफर किया है। इसके अलावा सीएनजी पर इसमें 35.6 किलोमीटर प्रति किलोग्राम तक का माइलेज दिया गया है। इस कार को ज्यादा बूट स्पेस के साथ ही बेहतर सीटिंग कैपेसिटी के साथ पेश किया गया है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App