SUV खरीदने का मौका, 10 लाख के अंदर मिलेगी नई नवेली Mahindra 3XO

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Mahindra XUV 3XO: आज भारत में हर मिडिल क्लास फैमिली चाहती है कि उसके पास एक एसयूवी हो। हालांकि एक बेहतर एसयूवी की कीमत 10 लाख रुपए से ज्यादा ही होती है। ऐसे में अगर आपको पता चले कि अब 10 लाख के नीचे एक नई ऐसी हुई मिल रही है तो आप क्या करेंगे।

अगर आपका बजट इतना है तो आप एक नई चमचमाती एसयूवी को अपने घर ला सकते हैं। महिंद्रा ने हाल ही में अपनी एक बजट फ्रेंडली एसयूवी XUV 3XO को लांच किया है। यह कार बहुत ही जबरदस्त है। भारत के कई डीलरशिप द्वारा इसे बेचा जा रहा है। आप भी चाहे तो इस एसयूवी को खरीद सकते हैं।

अब खरीद सकते है Mahindra XUV 3XO

एक समय था जब हर एक परिवार Mahindra XUV 300 को खरीदना चाहते थे। लेकिन इसकी कीमत तकरीबन 12 से 14 लाख के बीच थी। लेकिन अब इसी का फेसलिफ्ट मॉडल 3XO काफी कम कीमत पर लॉन्च हुआ है। यह भी कारण है इन लोगों के बीच इस कर को लेकर डिमांड काफी ज्यादा है। इसका लुक पहले के मुकाबले ज्यादा एग्रेसिव है। वही यह दिखने में अब और भी खूबसूरत लगती है।

0 डाउन पेमेंट पर SUV

महिंद्रा ने अपनी इस नई एसयूवी की कीमत 7.5 लाख रुपए रखी है। आप चाहे तो फाइनेंस प्लेन का सहारा लेकर डाउन पेमेंट और ईएमआई के जरिए भी इसे खरीद सकते हैं। आपको जानकर हैरानी होगी कि देश के कई डीलरशिप आपको जीरो डाउन पेमेंट की सुविधा देते हैं।

इसके तहत आप बिना कुछ दिए ही कर खरीद सकते हैं। इसके बाद आपको हर महीने एक फिक्स EMI देनी होगी।
यह बताता है कि आज के समय कार खरीदना बहुत ही ज्यादा सुविधाजनक हो गया है।

Mahindra ने भर भरकर दिए फीचर्स

महिंद्रा ने नई xuv300 में भरकर फीचर्स दिए हैं। इसमें एंड्रॉयड कनेक्ट के साथ 10.25 इंच का डिजिटल क्लस्टर मिलता है।इसमें हरमन गार्डन का 7 स्पीकर दिया गया है। इसके अलावा इसमें बिल्ड व्यू मॉनिटरिंग, वायरलेस चार्जर, 360 डिग्री सराउंडेड व्यू कैमरा डीजल इंजन और मल्टीप्ल ट्रांसमिशन का विकल्प मिलता है। यह एक फैमिली के लिए काफी अच्छी कर साबित हो सकती है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Open App