खूबसूरती है साथ रेंज भी, Evolet Pony है बेहद सस्ते

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Evolet Pony: आजकल भारतीय टू व्हीलर मार्केट में इलेक्ट्रिक स्कूटर की डिमांड काफी बढ़ी है। जिसे देखते हुए पुरानी वाहन निर्माता कंपनियों के साथ ही कई नई कंपनियों ने बाजार में अपनी इलेक्ट्रिक स्कूटर को पेश किया है। इस रिपोर्ट में आप Evolet Pony इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में जानेंगे। जिसे कंपनी ने बजट सेगमेंट ग्राहकों की जरूरत को ध्यान में रखकर बनाया है।

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर का लुक यूनिक है और कंपनी ने इसमें पॉवरफुल बैटरी पैक के साथ ज्यादा रेंज ऑफर किया है। इस स्कूटर के निर्माण में बजट सेगमेंट ग्राहकों की जरूरत का कंपनी ने ध्यान रखा है और कंपनी ने इसमें कई आधुनिक फीचर्स को लगाया है। अगर आप भी इस बार कम बजट में एक लंबी रेंज उपलब्ध कराने वाली इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने पर विचार कर रहे हैं। तो इस रिपोर्ट में आपको Evolet Pony इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में जानेंगे।

Evolet Pony इलेक्ट्रिक स्कूटर का दमदार बैटरी पैक

इलेक्ट्रिक स्कूटर Evolet Pony में दमदार लिथियम आयन बैटरी पैक लगा हुआ है। जिसके साथ कंपनी ने पॉवरफुल इलेक्ट्रिक मोटर उपलब्ध कराया है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में लगे बैटरी पैक को 100 प्रतिशत तक आप 3 से 4 घंटे में चार्ज कर सकते हैं। इसके रेंज को लेकर कंपनी दावा करती है कि एक बार फुल चार्ज होने के बाद इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में 200 किलोमीटर तक कि रेंज मिल जाती है।

आधुनिक फीचर्स के साथ ही Evolet Pony इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत

Evolet Pony यूनिक डिज़ाइन के साथ आने वाली कंपनी की एक बेहतरीन इलेक्ट्रिक स्कूटर है। इसमें डिजिटल ट्रिप मीटर, डिजिटल ओडोमीटर, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, डिजिटल स्पीडोमीटर, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, पास स्विच और लो बैटरी इंडिकेटर जैसे आधुनिक फीचर्स कंपनी उपलब्ध कराती है। इसके कीमत को लेकर कंपनी का कहना है कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 40,000 रुपये में मार्केट से खरीदा जा सकता है। अगर आपका बजट कम है। तो एक बार आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को चेक कर सकते हैं।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App