Used Hero Bike: देश के टू व्हीलर सेगमेंट में मौजूद हीरो स्प्लेंडर प्लस (Hero Splendor Plus) कंपनी की बहुत ही पॉपुलर बाइक है। इस बाइक का लुक बहुत आकर्षक है और कंपनी ने इसमें दमदार इंजन लगाया है। इस बाइक में ज्यादा माइलेज के साथ ही कंपनी कई आधुनिक फीचर्स उपलब्ध कराती है।

कम बजट होने के कारण अगर आप इस लोकप्रिय माइलेज बाइक को नहीं खरीद पा रहे हैं तो ये रिपोर्ट आपके लिए बहुत फायदेमंद है। इस रिपोर्ट में हम आपको इस बाइक को महज 15 हजार रुपये में खरीदने को लेकर जानकारी उपलब्ध कराएंगे।

सेकेंड हैंड टू व्हीलर की खरीद और बिक्री करने वाली ऑनलाइन वेबसाइट पर इस बाइक को बहुत ही आकर्षक कीमत के साथ सेल के लिए पोस्ट किया गया है। आइए इस डील के जुड़ी सभी महत्वपूर्ण जानकारियों को जानते हैं।

Bikedekho वेबसाइट से इस बाइक के 2019 मॉडल को खरीदे

Bikedekho वेबसाइट पर हीरो स्प्लेंडर प्लस (Hero Splendor Plus) बाइक के सेल्फ स्टार्ट 2019 मॉडल को बहुत ही आकर्षक कीमत पर बिक्री के लिए उपलब्ध कराया गया है। इस बाइक को इसके ओनर के द्वारा महज 6,430 किलोमीटर की रेंज तक ड्राइव किया गया है।

इसके सेलर की माने तो इस बाइक का कंडीशन बहुत बेहतर है और यह देखने मे एकदम नई जैसी है। दिल्ली नंबर पर रेजिस्टर्ड इस बाइक को यहाँ से ₹15,000 में खरीद सकते हैं। इसे खरीदने के लिए आप वेबसाइट के माध्यम से सेलर से संपर्क कर सकते हैं।

इस बाइक का इंजन है पॉवरफुल

हीरो स्प्लेंडर प्लस कंपनी की बेस्ट सेलिंग बाइक है। इसमें कंपनी ने 97.2 सीसी का सिंगल सिलेंडर वाला इंजन लगाया है। इस इंजन की क्षमता 8 पीएस की अधिकतम पावर के साथ ही 8.02 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करने की है।

कंपनी इस बाइक के साथ आपको 4 स्पीड गियरबॉक्स मिलता है। इस बाइक के माइलेज की बात करें तो इस बाइक में आपको ARAI द्वारा प्रमाणित 80.6 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज कंपनी उपलब्ध कराती है। इस बाइक में आपको आधुनिक ब्रेकिंग सिस्टम के साथ ही दमदार सस्पेंशन भी दिया गया है।


Latest News