Bajaj Platina और TVS Sport जैसी बाइक है बहुत ही सस्ती, एक बार देखें कीमत

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Used Bikes Price: सेकंड हैंड बाइक मार्केट भारत में काफी फल फूल रहा है। लोग यहां से बाइक खरीदना काफी पसंद कर रहे हैं। जिनके पास भी नई बाइक खरीदने जितना बजट नहीं होता है वह सेकंड हैंड बाइक खरीद सकते हैं।

यहां भी हीरो स्प्लेंडर, बजाज प्लैटिना और टीवीएस स्पोर्ट जैसी बाइक की मांग सबसे ज्यादा है। अगर आप भी पुरानी बाइक खरीदना चाहते हैं तो आज की यह खबर आपके लिए ही है। आज हम आपको कुछ बेहतरीन बाइक के बारे में बताएंगे जिनकी कीमत काफी कम है।

Maruti Suzuki Swift 2024: Booking, features, launch date and price

2024 Bajaj Pulsar 125: Powerful bike with powerful updates! 

TVS Sport की कीमत देगी शॉक

ओएलएक्स वेबसाइट पर टीवीएस स्पोर्ट की कीमत ₹25000 रखी गई है। यह बाइक 2014 मॉडल है, जो अभी तक 65000 किलोमीटर चल चुकी है। इसे आप दिल्ली एनसीआर की लोकेशन पर खरीद सकते हैं। हालांकि खरीदने से पहले किसी जानकार से इसकी जांच अवश्य करवा ले।

Hero Splendor Plus की धमाकेदार डील

बाइक देखो पर ही आपको हीरो स्प्लेंडर प्लस मिल जाएगी। इस बाइक की कीमत ₹35000 रखी गई है। यह 2018 मॉडल बाइक है जो काफी ज्यादा चल चुकी है।

यही कारण है कि इसकी कीमत ₹35000 बाद रखी गई है। अगर आप लंबी माइलेज के लिए बाइक देख रहे हैं तो यह अच्छी हो सकती है। क्योंकि इसमें आपको 65 से 70 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज मिल जाएगा। इसे मेरठ उत्तर प्रदेश लोकेशन से बेचा जा रहा है।

टीवीएस स्पोर्ट पर काफी अच्छी बाइक है। इसमें आपको बेहतरीन लुक के साथ जबरदस्त माइलेज मिलता है। वैसे तो इस बाइक की एक्स शोरूम कीमत 75000 के करीब है। लेकिन आप इसे ₹30000 में खरीद सकते हैं।

2017 मॉडल बाइक है जो ब्लैक और रेड कलर में आती है। ड्यूल कॉलर टोन में यह बहुत ही खूबसूरत लग रही है आप इसे भी एक विकल्प के रूप में देख सकते हैं।

70 Km से भी ज्यादा माइलेज देती है Bajaj Platina

बजाज प्लैटिना को लोग उसके माइलेज के लिए जानते हैं। लेकिन हाल ही में लांच हुई नई बजाज प्लैटिना में एबीएस मिलता है जो इसे सबसे सेफ बाइक बनता है। हालांकि सेकंड हैंड मार्केट में आपको साधारण बजाज प्लैटिना सिर्फ ₹35000 में मिल जाएगी।

यह 2018 मॉडल बाइक है जो आपका साथ लंबे दूरी तक देगी क्योंकि इसमें आपको सबसे ज्यादा माइलेज मिलता है। अगर आप रोज लंबा सफर करते हैं तो बजाज प्लैटिना को खरीद सकते हैं।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App