Yamaha RX100 की लॉन्चिंग का इंतजार खत्म! नए फीचर्स के साथ जल्द भरेगी फर्राटा, जानें अपडेट

Avatar photo

By

Vipin Kumar

Yamaha RX100: भारत की सड़कों पर कभी एक दौर था जब Yamaha RX100 को खूब पसंद किया जाता था। गांव की टूटी-फूटी सड़कों से लेकर शहर की चमचमाती गलियों में यह बाइक अपने शानदार लुक और आवाज के लिए जानी जाती थी। इसके फीचर्स ऐसे कि जो देख लेता वही खरीदने का प्लान करने लगता था। कुछ सालों तक इस बाइक का भारतीय बाजारों में तहलका रहा, लेकिन अचानक यह वेरिएंट बिलुप्त होता चला गया, जिसका किसी को अंदाजा भी नहीं हुआ। दमदार बाइक अब इक्का-दुक्का कहीं सड़क पर दौड़ती मिल जाती है, लेकिन वो दौर नहीं रहा।

एक बार फिर कंपनी इसे आधुनिक फीचर्स के साथ लॉन्च करने का प्लान बना रही हैं। चर्चा है कि कंपनी जल्द ही इस बाइक की लॉन्चिंग कर सकती है, जो हर किसी का दिल जीतने के लिए काफी है। माना जा रहा है कि कंपनी इस बाइक को जल्द ही लॉन्च कर सकती है, जिसकी कुछ खासियत को आप आराम से जान सकते हैं।

Yamaha RX 100 कब होगा लॉन्च, जानें

देश के युवाओं को Yamaha RX100 एक बार फिर घायल करने जा रही है, जिसकी लॉन्चिंग की सुगबुगाहट तेजी से चल रही है। एशियन मार्केट में Yamaha RX 100 को काफी शोहरत मिल रही है। भारीतय मार्के में Yamaha RX 100 को लॉन्च करने की तैयारी चल रही है।

अभी लॉन्चिंग की तारीख पर आधिकारिक तौर पर तो कुछ नहीं कहा गया है, लेकिन जल्द ही इसे बाजार में पेश किया जाना तय माना जा रहा है। बाइक का इंजन भी एकदम दमदार है। हमारे देश में गाड़ियों को लेकर नए नियम बनाने का काम किया जा रहा है। कड़े BS6 फेज 2 उत्सर्जन मानदंडों के तहत इस बाइक में पुराना 2-स्ट्रोक इंजन अब किसी गाड़ी में देखने को नहीं मिल सकता है।

इतना ही नहीं कंपनी बाइक में एक बड़ा इंजन भी शामिल करने की तैयारी कर रही है। इसेमं परफॉर्मेंस, डिजाइन और साउंड मिलेगी जिसके कारण लोगों को ये गाड़ी बहुत पसंद आएगी। आपके दिमाग में सवाल उठ रहा होगा कि देश के बाजार में इस बार Yamaha RX100 की कीमत कितनी रह सकती है।

Yamaha RX 100 का प्राइस

अगर आप भी इस बाइक की लॉन्चिंग का इंतजार कर रहे हैं तो प्लीज थोड़ा और रुक जाइये। क्रूज बाइक Yamaha RX100 की कीमत क्या रहने वाली है, यह भी संशय खत्म हो जाएगी। वैसे कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो बाइक की कीमत 1,49,000 रुपये में मिल सकती है, जिसे जानना आपके लिए बहुत ही जरूरी है।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App