TVS Sport वाली माइलेज और लुक अब सिर्फ 25 हजार में, जानें ऑफर

Avatar photo

By

Saurav Kumar

TVS Sport: स्पोर्ट्स बाइक की लोकप्रियता देश के टू व्हीलर मार्केट में काफी अधिक है। लेकिन कीमत ज्यादा होने के कारण लोग इन्हें नहीं खरीद पाते हैं। अगर आप भी एक स्पोर्टी लुक वाली बाइक खरीदने की सोच रहे हैं। जो बजट में आती है। तो आज हम अपनी इस रिपोर्ट में आपको टीवीएस स्पोर्ट (TVS Sport) बाइक के बारे में बताने वाले हैं। कंपनी की ये बाइक बजट सेगमेंट में आती है और इसमें आपको स्पोर्टी लुक मिल जाता है।

TVS Sport है दमदार बाइक

टीवीएस स्पोर्ट (TVS Sport) स्पोर्टी लुक वाली बाइक है जिसमें 109.7 सीसी का इंजन लगा हुआ है। यह इंजन 4500 आरपीएम पर 8.7 Ps का अधिकतम पावर और 7350 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने की क्षमता रखता है। इसके साथ 4-स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है।

वहीं इसमें 90 किलोमीटर प्रति घंटे का टॉप स्पीड उपलब्ध कराया गया है। कंपनी ने अपनी इस बाइक को मार्केट में लगभग 65 से 70 हजार रुपये की कीमत पर पेश किया है। लेकिन पुरानी टू व्हीलर की खरीद और बिक्री करने वाली वेबसाइट OLX पर इसके पुराने मॉडल को काफी कम कीमत में सेल किया जा रहा है।

Olx पर बेस्ट डील की जानकारी

टीवीएस स्पोर्ट (TVS Sport) बाइक के 2016 मॉडल की सेल Olx वेबसाइट पर बहुत ही कम कीमत में की जा रही है। इस बाइक का कंडीशन काफी अच्छा है और इसे 50,000 किलोमीटर तक ड्राइव किया गया है। इसके कीमत की बात करें तो यहाँ से इस बाइक को 25,000 रुपये की कीमत पर आप ले सकते हैं।

Olx वेबसाइट पर 2016 मॉडल टीवीएस स्पोर्ट (TVS Sport) बाइक की बिक्री हो रही है। 20,000 किलोमीटर तक चली इस बाइक को इसके ओनर ने काफी अच्छी तरह से रखा है। यहाँ से यह बाइक आपको 30,000 रुपये में उपलब्ध हो जाएगी।

2016 मॉडल टीवीएस स्पोर्ट (TVS Sport) बाइक की बिक्री Olx वेबसाइट पर की जा रही है। यह बाइक 21,000 किलोमीटर तक चली हुई है और बिक्री के लिए 35,000 रुपये की कीमत पर मौजूद है। कम बजट में अगर आपको यह बाइक खरीदनी है। तो आप एकबार इसे चेक कर सकते हैं।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App