160 cc वाली TVS Apache यहां मिल रही है मात्र 25,000 में, जल्दी नहीं गए तो बिक जायेगी बाइक !

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

TVS Apache RTR 160 Disc: आजकल सबसे ज्यादा भारत में 160 cc वाली बाइक्स को ही लोग लेना प्रेफर करते हैं। फिर जब एक स्पोर्ट्स बाइक लेने की बात आती है तो यह एक एंट्री लेवल सेगमेंट भी हो जाता है। आज हम आपको इसी सेगमेंट में आने वाली TVS Apache RTR 160 बाइक पर मिल रही जबरजस्त डील के बारे में बताएंगे, जिसमे आप मात्र 25,000 में इस बाइक को घर लाने में सक्षम होंगे। आइए जानते हैं इस बाइक में आने वाले सभी फीचर्स तथा इसको घर लाने का तरीका।


TVS Apache RTR 160 Disc बाइक आती है इन दमदार फीचर्स के साथ

अगर हम TVS Apache RTR 160 Disc बाइक में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको 159.7 cc का 4 स्ट्रोक वाला एयर कूल्ड सिंगल सिलेंडर इंजन मिल जाता है जो 13.85 NM का टॉर्क तथा 16.04 PS की पावर जेनरेट करता है। इस स्पोर्ट्स बाइक के फ्रंट तथा रियर में आपको डिस्क ब्रेक सिंगल चैनल ABS के साथ मिल जाते हैं।

साथ ही अगर इस बाइक से मिलने वाले माइलेज की बात करें तो इससे आपको आराम से 47 Kmpl का माइलेज भी मिल जाता है। इसके अलावा आप इस बाइक में एक बार में 12 लीटर तक फ्यूल डलवा सकते हैं।

इस Apache बाइक में आपको 3 राईडिंग मोड्स मिल जाते हैं जिसमें Rain, Sports तथा Urban मोड शामिल है। बात करें बाइक के वजन की तो इसका कर्व वेट 138 Kg है। बाइक के हेडलाइट, टेल लाइट तथा टर्न सिग्नल लैंप में Led लाइटिंग सेटअप देखने के लिए मिल जाता है तथा DRLs भी इस बाइक में दिए गए हैं जिससे इसके लुक में चार चांद लग जाता है।

TVS Apache RTR 160 बाइक के फ्रंट में टेलीस्कोपिक तथा रियर में मोनोट्यूब इनवर्टेड गैस फील्ड शॉक्स सस्पेंशन सस्पेंशन मिल जाते हैं। यह बाइक Alloy व्हील्स, ट्यूबलेस टायर्स तथा डबल क्रैडल फ्रेम के साथ आती है।

TVS Apache RTR 160 Disc बाइक को मात्र ₹25000 में लेने का तरीका

अगर हम इस बाइक की मौजूदा एक्स शोरूम कीमत की बात करें तो अभी यह बाइक अगर आप मार्केट में खरीदने जाते हैं तो आपको इसकी एक्स शोरूम कीमत 1.25 लाख़ रुपए पड़ती है। लेकिन अगर आप इसी बाइक को bikedekho.com की वेबसाइट पर यूज्ड क्कैटिगरी वाले क्षेत्र में जाकर देखेंगे तो आपको यह मात्र ₹25,000 में लिस्ट मिल जाएगी।

यहां पर इसके फर्स्ट ओनर ने अभी तक इस बाइक को कुल 30,000 किलोमीटर चलाया है। बाइक में किसी भी प्रकार की परफॉर्मेंस से जुड़ी हुई कोई समस्या नहीं है। साथ ही इस बाइक पर अभी किसी प्रकार का कोई स्क्रेच भी नहीं आया है यह देखने बिल्कुल नई जैसी लगती है।अधिक जानकारी के लिए आप bikedekho.com की वेबसाइट पर जाकर सीधा बाइक के ऑनर से संपर्क करके इस बाइक को खरीद सकते हैं।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.


Open App
Join Telegram